Bigg Boss OTT 2 में इन 3 कंटेस्टेंट्स को मिल रही सबसे मोटी रकम, एक हफ्ते का पैसा जानकर ही उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 में इन 3 कंटेस्टेंट्स को मिल रही सबसे मोटी रकम, एक हफ्ते का पैसा जानकर ही उड़ जाएंगे होश!

Bigg Boss OTT 2 का प्रोमो तो फैंस को खूब पसंद आया. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो में तीन सितारे ऐसे हैं जिन्हें मेकर्स सबसे ज्यादा मोटी रकम दे रहे हैं. खास बात है कि इनमें से एक सेलेब्स ऐसी हैं जिनका कुछ वक्त पहले एमएमएस लीक हो गया था.

बिग बॉस ओटीटी 2 हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT 2) का पहला सीजन हिट होने के बाद अब इस शो का दूसरा सीजन यानी कि 'ओटीटी 2' 17 जून से ऑनएयर हो रहा है. इस बीच शो के कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा तेज है. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ओटीटी 2' में तीन कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिन्हें एक हफ्ते की मोटी रकम दी जा रही है. ये तीन कंटेस्टेंट्स अंजलि अरोड़ा, आवेज दरबार और मेहश पुजारे हैं.

इन 3 को मिल रहे हफ्ते के 15 लाख 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इस शो को हिट कराने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. खबरों की मानें तो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में तीन कंटेस्टेंट्स को शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने इन तीन लोगों को एक हफ्ते के करीबन 15 लाख रुपये दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये तीनों इस सीजन के हाइएस्ट पेड सेलेब्स हैं. खास बात है इसमें एमएमएस लीक होने वाली 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा भी हैं.

 

 

सूरज पंचोली भी आ सकते हैं नजर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में जिया खान के केस से बरी हुए एक्टर सूरज पंचोली भी इस शो में नजर आ सकते हैं. हालांकि ये खबर अभी तक कंफर्म नहीं है लेकिन खबरों का बाजार सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की 'बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री को लेकर काफी ज्यादा गर्म है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P (@soorajpancholi)

 

 

 

ये सितारे भी आ सकते हैं नजर
सूरज पंचोली के अलावा कई और सेलेब्स के नाम चर्चा में है. कहा जा रहा है इस बार शो में आदित्य नारायण, सुनिधि चौहान पूनम पांडे, पलक पुरसवानी, केविन असमासिफर, अविनाश सचदेव और अनुराग डोभाल भी एंट्री ले सकते हैं. ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था. लेकिन इस बार सलमान खान ही 'ओटीटी 2' को होस्ट करेंगे. ये जियो सिनेमा पर 17 जून से स्ट्रीम होगा. जिसे आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं.

Trending news