Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट के घर गूंजी किलकारियां, क्यूट फोटो शेयर कर बताया बेटे का यूनीक नाम!
Advertisement

Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट के घर गूंजी किलकारियां, क्यूट फोटो शेयर कर बताया बेटे का यूनीक नाम!

Bigg Boss Ex Contestant: बिग बॉस 13 फेम तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वह पापा बन गए हैं. क्यूट बेबी की फोटो शेयर कर तहसीन ने बेटे का यूनीक नाम भी बता दिया है. 

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला

Tehseen Poonawalla Baby Boy Name: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहे तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) एक क्यूट बेबी के पापा बन गए है. तहसीन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी खुशियां शेयर की हैं. तहसीन (Tehseen Instagram) ने पोस्ट में लिखा की बुधवार की सुबह उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है. बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए तहसीन (Tehseen Poonawalla Baby Boy) ने बेबी का नाम भी बता डाला है. तहसीन ने बताया उन्होंने अपने बेटे का नाम जुवरान रखा है. 

बेबी ब्वॉय का नाम है यूनीक! 

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla Interview) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जुवरान भगवान शिव का प्रतीक हैं, जो समय को कंट्रोल करते हैं. तहसीन (Tehseen Poonawalla Baby Boy Name) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हम अपने बच्चे को एक खूबसूरत नाम देना चाहते थे. जुवरान एक सिंपल लेकिन शक्तिशाली नाम है. इस नाम की जड़ें फारसी हैं लेकिन भारतीय संदर्भ में भगवान शिव का प्रतीक जो समय को कंट्रोल करता है. तहसीन ने बताया, यह नाम उन्होंने और उनकी पत्नी ने चुना है.' 

अब एक बच्चे को अडॉप्ट करेंगे तहसीन! 

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla Second Baby) ने इंटरव्यू में कहा, अब वह दूसरा बच्चा अडॉप्ट करना चाहते हैं और वह इसके बारे में पूरी तरह से श्योर हैं. तहसीन ने कहा, अब वह एक बेटे के पिता हैं तो वह अब एक बेटी को गोद लेना चाहेंगे. तहसीन ने साथ ही कहा, वह हमेशा से चाहते थे एक बच्चा नेचुरल होगा तो दूसरा वह अडोप्ट करेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news