Bigg Boss 16 Finale से पहले फिर पलटा पूरा गेम, अब ये कंटेस्टेंट बन सकता है विनर, आखिरी पायदान शिव-एमसी स्टैन!
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale से पहले फिर पलटा पूरा गेम, अब ये कंटेस्टेंट बन सकता है विनर, आखिरी पायदान शिव-एमसी स्टैन!

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस (Bigg Boss 16 Winner) के फिनाले को बस एक दिन बचा है और एक बार फिर से गेम पलट गया है. आखिरी हफ्ते में जहां एमसी स्टैन (MC Stan) का नाम विनर के रूप में सामने आ रहा था. वहीं अब उन्हें पछाड़ अन्य कंटेस्टेंट का नाम विनर के रूप में सामने आने लगा है.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Winner Name: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Biss 16) का सोलवां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. बिग बॉस के फैंस को अब इंतजार है तो बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम विनर के रूप में सुनने का. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) के सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स शो जीतने का दावा कर रहे हैं, वहीं फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में वोटिंग ट्रेंड्स भी सामने आए हैं, जिसने शो के आखिरी में बिग बॉस का पूरा गेम पलटने का विचार बना लिया है. जी हां...एक हफ्ते से विनर के रूप में एमसी स्टैन (MC Stan) का नाम सामने आ रहा था लेकिन अचानक वोटिंग ट्रेंड बदलने से खेल बदलता दिख रहा है. 

कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर? 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner Name) के आखिरी दिनों में वोटिंग ट्रेंड बदलने के बाद प्रियंका चहर चौधरी का नाम ऊपर आने लगा है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगर यही वोटिंग ट्रेंड्स चलते रहे तो प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) को बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने से कोई नहीं रोक सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस तरह वोटिंग ट्रेंड्स चल रहे हैं उसमें प्रियंका विनर और अर्चना गौतम (Archana Gautam) रनरअप बन सकती हैं. इतना ही नहीं शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से ज्यादा वोट्स शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के पास आने लगे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 (Bigg Boss Finale Episode) के विनर्स को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) आखिरी पड़ाव पर लुढ़क आए हैं. एक वक्त था जब सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे (Shiv Thakare BIgg Boss) को बिग बॉस 16 का विनर बताया जा रहा था लेकिन अब बदलते ट्रेंड ने पूरा का पूरा गेम पलट डाला है.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news