MC Stan Net Worth: चमचमाते हीरों की चेन, 80 हजार के जूते, बस्ती में रहने वाले बिग बॉस 16 विनर का नेटवर्थ देख रह जाएंगे भौचक्के!
Advertisement

MC Stan Net Worth: चमचमाते हीरों की चेन, 80 हजार के जूते, बस्ती में रहने वाले बिग बॉस 16 विनर का नेटवर्थ देख रह जाएंगे भौचक्के!

MC Stan Total Income: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) केवल 23 साल के हैं और अपने रैप म्यूजिक के लिए फेसम हैं. एमसी स्टैन पुणे की एक बस्ती के रहने वाले हैं लेकिन लाखों-करोड़ों के मालिक हैं.

बिग बॉस 16 एमसी स्टैन

MC Stan Net Worth: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के 16वें सीजन (Bigg Boss 16 Winner) का विनर मिल गया है. एमसी स्टैन (Bigg Boss MC Stan) ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर शो के फैंस को हैरान कर दिया है क्योंकि आखिरी दिन तक लग रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) या शिव ठाकरे(Shiv Thakare) में से कोई एक बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर जाएगा. लेकिन एमसी (MC Stan) की जीत ने पूरी की पूरी कहानी को पलट कर रख दिया है. खैर, एमसी स्टैन बिग बॉस (MC Stan Bigg Boss Winner) के विनर बन गए हैं, शो में उनका सफर किसी रोलर कोस्टर राइड जैसा रहा है लेकिन आज वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुके हैं. 

एमसी स्टैन की पर्सनैलिटी ने जीता दिल! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 MC Stan) के विनर एमसी स्टैन शो की शुरुआत में काफी कम इन्वाल्व होते दिखे, जिसके कारण लोगों को लगा था कि स्टैन एक या दो या कुछ हफ्तों में घर से बाहर हो जाएंगे. लेकिन एमसी स्टैन (MC Stan Instagram) के फैंस ने उन्हें एक बार भी किसी के आगे कमजोर नहीं पड़ने दिया. एमसी को सलमान खान से लेकर बिग बॉस ने बूस्ट किया और उसका नतीजा हम सभी के सामने है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@m___c___stan)

'बस्ती के हस्ती' स्टैन की नेट वर्थ उड़ा देगी होश!

एमसी स्टैन (MC Stan Net Worth) ने अपने मुद्दों से कम लेकिन ज्वेलरी से लोगों को खूब ध्यान खींचा. एमसी स्टैन (MC Stan Diamond Jewelry Cost) ने पूरे शो के दौरान गले में हीरों की चेन्स पहने रखीं. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन (MC Stan Hindi Locket Price) जो गले में हिंदी का लॉकेट पहने रहते हैं, उस अकेले की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है. इसके अलावा स्टैन के पास कई डायमंड चेन्स हैं, जिन्हें उन्होंने बिग बॉस में कई बार पहना भी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमसी स्टैन (MC Stan Rap Songs) एक शो के करीब 20 से 25 लाख रुपए बतौर फीस वसूलते हैं. यही कारण है कि वह हर दम लाखों के ब्रांडेड कपड़ों से लदे रहते हैं. रिपोर्ट् की मानें तो एमसी स्टैन (MC Stan Net Worth) की नेटवर्थ करीब 16 करोड़ रुपए है. बता दें,  एमसी स्टैन अपने 80 हजार के जूतों के लिए फैंस के बीच खूब मशहूर हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news