Bigg Boss 16: फिनाले से 5 दिन पहले घर में बड़ा हंगामा, पहले हुई हाथापाई जैसी नौबत फिर से आई
Advertisement

Bigg Boss 16: फिनाले से 5 दिन पहले घर में बड़ा हंगामा, पहले हुई हाथापाई जैसी नौबत फिर से आई

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 की उलटी गिनती जारी है. अब बस 5 दिन ही बच हैं लेकिन इतने दिन भी घर में कंटेस्टेंट शांति से नहीं गुजार पा रहे हैं. अब फिर से स्टेन और शालिन आमने-सामने दिखे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Finalist: बिग बॉस 16 में फिनाले का काउंटडाउन बस शुरू ही हो चुका है लेकिन अभी भी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा, फसाद खूब देखने को मिल रहा है. पहले भी एक दूसरे से टकरा चुके शालिन भनोट और एम सी स्टेन एक बार फिर बुधवार के एपिसोड में एक दूसरे के आमने-सामने दिखे और नौबत यहां भी हाथापाई तक आते-आते बची. मुद्दा इस बार स्टेन ने शुरू किया और शालिन इस पर भड़क उठे. दोनों तरफ से जमकर बहसबाजी हुई और बात बढ़ती ही चली गई. 

स्टेन ने लगाया विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

बुधवार तो घर के अंदर मीडिया सेशल हुआ जिसमें पत्रकारों ने सभी फाइनलिस्ट से मजेदार सवाल पूछे. इस बीच शालिन से एक पत्रकार ने विक्टिम कार्ड खेलने को लेकर सवाल पूछ लिया. इस सेशन के बाद स्टेन ने इसे लेकर ही कमेंट किया जिससे शालिन गुस्से में आ गए और दोनों के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली. वहीं बाद में किचन में खाना बनाने के मुद्दे पर प्रियंका और अर्चना भिड़ती हुई दिखाई दीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पांच दिन बाद बाद होगा फिनाले
इस वक्त हर जगह बिग बॉस के फिनाले को लेकर ही खूब बातें हो रही हैं. हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का फेवर करता दिख रहा है. अर्चना, प्रियंका, शालिन, स्टेन के अलावा शिव ठाकरे भी फाइनलिस्ट हैं जो शो में काफी एक्टिव रहे. वहीं अब खबर है कि अर्चना या शालिन में से कोई एक मिड वीक एविक्शन का शिकार हो सकता है. कम वोट मिलने पर उन्हें एक निश्चित धनराशि लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया जाएगा. जिसे कौन मानेगा ये स्पेशल एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. फिलहाल कहा जा रहा है कि शालिन घर से पैसे लेकर बाहर हो सकते हैं. इसके बाद फाइनल मुकाबला स्टेन, शिव और प्रियंका के बीच होगा. वहीं सोशल मीडिया पर प्रियंका को ही विनर बताया जा रहा है.         

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news