Bigg Boss 16 Finale Time Change: बदल गया बिग बॉस ग्रैंड फिनाले का टाइम, रात 9 बजे नहीं इतने बजे से होगा शुरू, नया प्रोमो रिलीज
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale Time Change: बदल गया बिग बॉस ग्रैंड फिनाले का टाइम, रात 9 बजे नहीं इतने बजे से होगा शुरू, नया प्रोमो रिलीज

Bigg Boss 16 Finale Date: बिग बॉस के हर सीजन का ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे से होता रहा है लेकिन इस बार इसमें बड़ा बदलाव किया गया है अब रात 9 नहीं बल्कि ये उससे पहले ही शरू हो जाएगा. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Finale Time and Date: बिग बॉस 16 को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जो अब ट्रॉफी की रेस में हैं. इतने नजदीक आकर हर किसी का सपना सिर्फ जीतने का ही होता है लिहाजा हर कोई अब बस एक ही विश कर रहा है कि वो जीत का सेहरा खुद के सिर सजाए और ट्रॉफी घर लेकर जाए. बिग बॉस 16 के फिनाले का काउंटडाउन भी चल रहा है. बस दो दिन में शो का विनर सबसे सामने होगा. अगर आप भी इस ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बस तैयार हो जाइए लेकिन उससे पहले इससे जुड़ी एक बड़ी अपडेट जरूर जान लें. 

ये है बिग बॉस 16 फिनाले का टाइम
आमतौर पर हर सीजन के फिनाले एपिसोड का आगाज रात 9 बज से ही होता रहा है लेकिन इस बार शो के टाइम में बड़ा बदलाव किया गया है. इस बार रात 9 नहीं बल्कि उससे 2 घंटे पहले ही शुरू हो जाएगा. शाम 7 बजे से ही बिग बॉस 16 के फिनाले को शुरू कर दिया जाएगा. जिसके कई घंटे बाद विनर के नाम का ऐलान होगा. पहले इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट खास परफॉर्मेंस देंगे और फिर टॉप 5 में से एक-एक कर बारी-बारी से कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट को बाहर किया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

ये हैं बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट
इस बार बिग बॉस के खले में कई मजेदार सेलेब्रिटी आए थे. जिन्होंने शानदार अंदाज में खेल को खेला और इसे टीआरपी में बनाए रखा. इसी वजह से बिग बॉस 16 को एक महीने और बढ़ाना भी पड़ा. लेकिन अब ये आखिरी हफ्ते में हैं और शो के फिनाले में एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट में शालिन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे का नाम शामिल है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन इस शो को जीतने वाला है और कौन जीत के इतने करीब आकर बाहर हो जाएगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news