Anupamaa Spoiler: फूटा वनराज-बरखा का भांडा, माया का असली रंग दिखाएगी अनुपमा की 'बेटी'!
Advertisement

Anupamaa Spoiler: फूटा वनराज-बरखा का भांडा, माया का असली रंग दिखाएगी अनुपमा की 'बेटी'!

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में बरखा-वनराज का भांडा फूटने वाला है. इतना ही नहीं माया के असल रंग से भी पर्दा उठता दिखाई देगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Written Episode: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में जमकर इमोशनल ड्रामा और बवाल का मिक्स डोज ऑडियंस लको मिलने वाला है. अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के नए एपिसोड में जहां एक तरफ बरखा और वनराज का भांडा फूटेगा, वहीं माया की प्लानिंग-प्लाटिंग पर भी पानी फिरता नजर आएगा. अपकमिंग एपिसोड में बरखा अपने ही बड़ बोलेपन के कारण अनुज (Gaurav Khanna) को सच बता बैठेगी, इतना ही नहीं बरखा खुद ही कह देगी सब कुछ वनराज को भी पता था.

अनुज-अनुपमा के सामने आएगा पूरा सच!

अनुपमा (Rupali Ganguly) सीरियल में एक बार फिर से कहानी को घुमाया जाने वाला है. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुपमा सीरियल (Anupama New Episode) में वनराज और बरखा का आधा सच तो सामने आ ही चुका है कि उन्हें अनुज के ना आने के बारे में पता था. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब अनुज-अनुपमा को वनराज, बरखा और माया की तिगड़म के बारे में भी पता लग जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि पाखी की फिर से एंट्री होगी और वह अपनी मां और अनुज को मिलाने की कोशिश करेगी. जहां वह माया के खिलाफ सबूत लाकर सबके सामने रखेगी और बताएगी कि माया ने कैसे अनुज को अपने चंगुल में फंसाने के लिए पूरा खेल रचा है. 

डिंपी रच रही है नई साजिश?

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Upcoming Twist) के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि अनुज-अनुपमा के सामने वनराज, माया और बरखा का पूरा खेल आ जाएगा. अनुज इससे पूरी तरह भड़क जाएगा और माया-बरखा को घर से बाहर निकाल देगा. वहीं दूसरी तरफ डिंपी जो अबतक समर से प्यार होने का दावा कर रही थी, अचानक ही रंग बदलती हुई नजर आएगी. अनुपमा सीरियल के अपकमिंग प्रोमो में देखने को भी मिल रहा है कि दुल्हन के जोड़े में तैयार होकर डिंपल कैसे लड़ाई के बारे में सोच रही है, तभी वहां बरखा आ जाती है और उसे कुछ पट्टी पढ़ाती है.

Trending news