Anupamaa: माया नहीं है छोटी अनु की असली मां! बर्थडे पार्टी के बाद उठेगा बड़े राज से पर्दा, सिर घुमा देगा अनुपमा का नया ट्विस्ट
Advertisement

Anupamaa: माया नहीं है छोटी अनु की असली मां! बर्थडे पार्टी के बाद उठेगा बड़े राज से पर्दा, सिर घुमा देगा अनुपमा का नया ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) की कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माया जितनी सीधी दिख रही है उतनी नहीं है, जल्द ही सीरियल में दिखाया जाएगा कि माया छोटी अनु की असली मां भी नहीं है.

अनुपमा सीरियल

Anupmaa Serial Latest Updates: अनुपमा सीरियल (Anupama Today Episode) में कुछ दिनों पहले छोटी अनु की असली मां के रूप में माया की एंट्री दिखाई गई. माया बिल्कुल छोटी अनु को अनुज अनुपमा (Anuj Anupama Love Story) से दूर करने की हर कोशिश करती दिख रही है. वहीं अनुज माया की चाल को कुछ-कुछ समझ रहा है, वह देख पा रहा है कि यह माया का चैप्टर इतना सीधा नहीं है जितना दिख रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर सीरियल (Anupama Upcoming Story) के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स चल रही हैं कि छोटी अनु की मां माया नहीं है बल्कि कोई और ही है. 

माया पर बड़ा इल्जाम लगाएगा अंकुश! 

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) में हर किसी को यह जानने में दिलचस्पी है कि आखिर माया का बैकग्राउंड क्या है और वह क्यों आजतक अपनी बच्ची से दूर रही है. इतना ही नहीं, लोग यह भी जानना चाहते हैं कि छोटी का असली पिता कौन है. वहीं छोटी की बर्थडे पार्टी में अंकुश माया को बाजारू और नाचने वाली औरत बोलता है. साथ ही कहता ही माया को खुद नहीं पता कि छोटी का पिता कौन है. इतने में ही माया गुस्से में अंकुश को थप्पड़ जड़ेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

छोटी की असली मां आएगी सामने! 

अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) का अपकमिंग ट्विस्ट यहा है कि माया भी छोटी की असली मां नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो छोटी की असली मां पार्टी में पहुंचेगी और उसका नाम सुषमा होगा. कहानी में मजा तब आएगा जब यह खुलासा होगा कि अनु की मां माया नहीं बल्कि सुषमा है और साथ ही माया ने ऐसा खेल क्यों रचा है. 

माया और मोहित ने रची है बड़ी चाल 

काव्या (Anupamaa Madlasa Sharma) का डायरेक्टर मोहित और माया दोनों साथ मिले हैं. अबतक माया के साथ जो मिस्ट्री मैन की कहानी चल रही थी उसपर से भी पर्दा उठने वाला है. और वह मिस्ट्री मैन मोहित ही निकलने वाला है. 

अनुज करेगा माया और मोहित का भंडाफोड़! 

छोटी अनु के लिए अनुज (Anupama Gaurav Khanna) अपनी जी-जान एक कर चुका है. वह पता लगाएगा कि आखिर माया और मोहित का मकसद क्या है. साथ ही उसने छोटी की मां बनने का नाटक क्यों किया. अनुज माया और मोहित का भंडा तो फोड़ेगा ही साथ में अनु की असली मां का भी पता लगाएगा. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news