Anupamaa Spoiler: फिर घुमाई अनुपमा की कहानी, अनु-अनुज ने मिलकर लगाई जलकुक्कड़ों की क्लास!
Advertisement

Anupamaa Spoiler: फिर घुमाई अनुपमा की कहानी, अनु-अनुज ने मिलकर लगाई जलकुक्कड़ों की क्लास!

Anupamaa Written Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्वीस्ट आने वाला है. अनु-अनुज (Anuj-Anupamaa) मिलकर माया, बरखा और वनराज की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर घुमती हुई दिखाई देने वाली है. अनुज-अनुपमा साथ रात बिताने के बाद के बाद शाह हाऊस लौट आए हैं और एक बार फिर अपनी आंखों के सामने माया-वनराज का तमाशा देखते हैं. माया के ड्रामेबाजी के बाद आखिरकार अनुपमा का गुस्सा फूट ही पड़ता है. अनुज भी इस बार माया की ड्रामेबाजी चुपचाप नहीं देखता है और अनु को सपोर्ट करते हुए वनराज-माया के तमाशे पर ताला लगाता है. अनुज-अनुपमा को एक बार फिर मुठ्ठी बंद होता देख माया,बरखा और वनराज के तो होश ही उड़ जाते हैं. 

अनुपमा सीरियल में आया एक बड़ा ट्वीस्ट 

अनुपमा के अपकमिंग सीरियल में अनु और अनुज अपने बीच की गलतफहमियां मिटाकर एक बार फिर से साथ होते हुए नजर आएंगे. अपकमिंग सीरियल में देखने को मिलेगा कि माया, अनुपमा पर सवाल उठाती है और कई बुरी-भली बातें कहती है. फिर अनुपमा जवाब में कहती है, वह भूले नहीं कि अनुज अभी भी उसका ही पति है. वहीं वनराज भी बीच में टांग अड़ाता हुआ कहेगा कि अनुपमा को अनुज की जरुरत नहीं है. इन सब ड्रामेबाजी के बीच में अनुज-अनुपमा एक-दूसरे की ढाल बनकर एक बार फिर जलकुक्कड़ों की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. 

बरखा अपने मुंह से ही बताएगी माया का राज!

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर ड्रामा देखने को मिलेगा. बरखा जहां जोश-जोश में अपने को बचाने के चक्कर में कहेगी कि ठीक है तुम दोनों को सब पता लग गया ना, तुमको पता लग गया कि अनुज क्यों नहीं आया था, अब तो खुश हो...? बस इसी बात को अनुज पकड़ लेगा कि आखिर बरखा को कैसे पता कि अनुज क्यों उस दिन अनुपमा से मिलने नहीं आया था. यह सवाल सुनकर बरखा की तो सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. अब आने वाले अनुपमा के एपिसोड में देखना होगा कि बरखा अपने को कैसे बचाएगी. 

माया बनाएगी अनुज पर अनुपमा को डायवोर्स देने का प्रेशर!

अनुपमा की अमेरिका जाने की बात सुनकर माया सोचेगी कि वह अनु को अनुज की जिंदगी से निकाल सकती है. माया एक बार फिर ड्रामा करते हुए कहेगी और अनुज पर प्रेशर बनाएगी कि वह अनुपमा को तलाक दे दे. बस इसी बात पर अनुज उबल पड़ेगा और माया को असलियत का सामना कराएगा. अनुपमा भी माया पर जमकर पलटवार करती दिखेगी.

Trending news