2021 में Youtube पर दिखा बॉलीवुड Songs का जलवा! Emraan Hashmi के गाने ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स
Advertisement

2021 में Youtube पर दिखा बॉलीवुड Songs का जलवा! Emraan Hashmi के गाने ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स

Year Ender 2021: यूट्यूब (Youtube) पर इस साल बॉलीवुड सॉन्ग्स का जलवा रहा. लिस्ट में इमरान हाशमी का गाना लुट गए टॉप पर रहा. इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इसके अलावा बादशाह का पानी-पानी सॉन्ग, यो यो हनी सिंग का सैंया जी भी टॉप ट्रेंड में रहा. आइए देखते हैं पूरी लिस्ट...

2021 में Youtube पर दिखा बॉलीवुड Songs का जलवा! Emraan Hashmi के गाने ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स

नई दिल्ली. Year Ender 2021: इस साल यूट्यूब (Youtube) पर बॉलीवुड सॉन्ग्स का जलवा रहा है. इस साल कई ऐसे गाने आए, जो लोगों के दिल पर छा गए. किसी ने इन गानों पर डांस किया तो किसी ने खूब गुनगुनाया. इस लिस्ट में रोमांटिक से लेकर रैप सॉन्ग तक शामिल है. लिस्ट में इमरान हाशमी का गाना लुट गए टॉप पर रहा. इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इसके अलावा बादशाह का पानी-पानी सॉन्ग, यो यो हनी सिंग का सैंया जी भी टॉप ट्रेंड में रहा. आइए देखते हैं पूरी लिस्ट...

  1. Youtube पर इस साल बॉलीवुड सॉन्ग्स का जलवा रहा.
  2. लिस्ट में इमरान हाशमी का गाना लुट गए टॉप पर रहा.
  3. इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. 

 

लुट गए

पहले नंबर पर जुबिन नौटियाल का लुट गए है. इस सॉन्ग में इमरान हाशमी और युक्ति हैं. कुछ मिनट के गाने में लव स्टोरी को दिखाया गया है. इमरान हाशमी के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया. 17 फरवरी को रिलीज हुआ गाना इतना फेमस हुआ कि इसको अब तक 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. यह सॉन्ग इस साल यूट्यूब पर रिलीज हुए गानों में सबसे ज्यादा देखा गया सॉन्ग बन चुका है.

 

पानी-पानी

बादशाह का पानी-पानी सॉन्ग भी काफी पॉपुलर हुआ. इस वीडियो में बादशाह के साथ जैकलीन नजर आईं. यह गाना 9 जून को रिलीज हुआ था. इस वीडियो के अब तक 64 करोड़ व्यूज हो चुके हैं.

 

बारिश की जाए

यूट्यूब पर नवाजुद्दीन और सुनंदा शर्मा का सॉन्ग बारिश की जाए काफी पसंद किया गया. पहली बार लोगों ने नवाजुद्दीन को रोमांटिक होते देखा. गाना 27 मार्च को लॉन्च किया गया था. जिसके अब तक 48 करोड़ व्यूज हो चुके हैं.

 

सैंया जी

एक समय था जब यो यो हनी सिंह के सॉन्ग्स काफी हिट हुआ करते थे. इस साल हनी सिंह ने जबरदस्त वापसी की और उनका गाना सैंया जी टॉप ट्रेंड में रहा. इस गाने को उन्होंने नेहा कक्कड़ के साथ गाया और नुसरत भरूचा ने डांस किया. गाना यूट्यूब पर 27 जनवरी को रिलीज हुआ था. इसको भी 48 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है.

 

फिलहाल 2

फिलहाल सॉन्ग के हिट होने के बाद इस साल फिलहाल 2 गाना लॉन्च हुआ. पिछली बार की तरह इस बार भी अक्षय कुमार और नुपूर सेनन नजर आए. नुपूर और अक्षय की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. यह गाना 6 जुलाई को रिलीज हुआ था, जिसके अब तक 53 करोड़ व्यूज हो चुके हैं. 

Trending news