Xiaomi ला रहा 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- हद से ज्यादा Cute है
Advertisement

Xiaomi ला रहा 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- हद से ज्यादा Cute है

Xiaomi बहुत जल्द झटपट चार्ज होने वाला Xiaomi 12T लॉन्च करने वाला है. एक प्रसिद्ध टिपस्टर ने स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है. Xiaomi 12T के हुड के तहत लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने का अनुमान है.

 

Xiaomi ला रहा 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाला धाकड़ Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले- हद से ज्यादा Cute है

Xiaomi कथित तौर पर एक नए 12 Series स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसको Xiaomi 12T कहा जा रहा है. हालांकि आधिकारिक घोषणा से पहले एक प्रसिद्ध टिपस्टर ने स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है. टिपस्टर का दावा है कि विचाराधीन डिवाइस एक प्रमुख क्वालकॉम प्रोसेसर, हाई रिफ्रेश रेट, तेज चार्जिंग और बहुत कुछ के साथ आएगा. Xiaomi 12T जल्द ही लॉन्च हो सकता है क्योंकि डिवाइस को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है.

fallback

Xiaomi 12T आएगा तीन वेरिएंट में

मशहूर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Xiaomi 12T कहे जाने वाले स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन पोस्ट किए हैं. शर्मा द्वारा साझा किए गए पोस्ट में, Xiaomi 12T के हुड के तहत लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने का अनुमान है. फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट- 8GB रैम 128GB स्टोरेज, 8GB रैम 256GB स्टोरेज और 12GB रैम 256GB में आने की बात कही गई है.

Xiaomi 12T के फीचर्स आए सामने

Xiaomi 12T हाल ही में मॉडल नंबर 22071212AG के साथ FCC डेटाबेस पर दिखाई दिया है. लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ सामान्य स्पेसिफिकेशंस जैसे वाई-फाई 802.11ax, 5G (7 बैंड), ब्लूटूथ, जीपीएस और एक IR ब्लास्टर की पुष्टि हुई. FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि Xiaomi स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में डेब्यू कर सकता है. पिछले लीक से पता चला है कि Xiaomi 12T एक रीब्रांडेड Redmi K50S होगा जिसे विशेष रूप से चीन में लॉन्च किया जाएगा. 

Xiaomi 12T Specifications

Xiaomi 12T  के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट होने की उम्मीद है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर आधारित MIUI 13 पर चलेगा. इसके अलावा, यह संभवतः 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. टिपस्टर ने कैमरों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, सिवाय इसके कि इसमें OIS होगा. अंत में, फोन में एनएफसी सपोर्ट भी होगा.

Trending news