WhatsApp पर Edit कर सकेंगे मैसेज! बस करना होगा ये छोटा सा काम
Advertisement

WhatsApp पर Edit कर सकेंगे मैसेज! बस करना होगा ये छोटा सा काम

WhatsApp कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा - एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा. Wabetainfo के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे.

WhatsApp पर Edit कर सकेंगे मैसेज! बस करना होगा ये छोटा सा काम

WhatsApp पर कई धमाकेदार फीचर्स आ रहे हैं. इस साल ऐसा फीचर आ रहा है, जिसको सुनकर फैन्स खुशी से झूम उठेंगे. WhatsApp कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा - एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा. Wabetainfo के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे.

15 मिनट में करना होगा एडिट

इसके अलावा, यह यूजर्स के बीच संचार में भी सुधार करेगा, यह यूजर्स को यह सुनिश्चित करने का एक तरीका प्रदान करेगा कि उनके संदेश स्पष्ट, संक्षिप्त और त्रुटि-मुक्त हों. इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेशों को 15 मिनट के भीतर एडिट किया जा सकता है और संदेश बबल के भीतर एडिट लेबल के साथ चिह्न्ति किया जाएगा. संदेशों को संपादित करने की क्षमता अभी विकास के अधीन है.

इस बीच, वॉट्सएप ने प्लेटफॉर्म पर अपनी आधिकारिक चैट शुरू की है जहां यूजर ऐप के बारे में लेटेस्ट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें अपडेट और आईओएस और एंड्रॉइड पर इसका उपयोग करने के टिप्स शामिल हैं.

चैट हरे रंग के बैज के साथ चिह्न्ति होती है और इसमें ऐप का उपयोग करने के तरीके और नई सुविधाओं और अपडेट के बारे में जानकारी के टिप्स और ट्रिक्स शामिल हैं. वेरिफाइड बैज यह सुनिश्चित करते हैं कि चैट वैध है, जो यूजर्स को आधिकारिक वॉट्सएप अकाउंट की नकल करने वाले घोटालों या फिशिंग प्रयासों का शिकार होने से रोकने में मदद करती है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news