गर्मी आते ही AC की कीमतें हुईं आधी, भरा पड़ा है स्टॉक, फिर भी मिल रहा है डिस्काउंट!
Advertisement

गर्मी आते ही AC की कीमतें हुईं आधी, भरा पड़ा है स्टॉक, फिर भी मिल रहा है डिस्काउंट!

AC Deal: गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और अब कुछ ही हफ्तों में गर्मियां पूरी तरह से शुरू हो जाएंगी, इससे पहले ही लोगों ने सस्ते AC खरीदने की तैयारी कर ली है जिससे पूरी गर्मियां मजे में बीतें. 

गर्मी आते ही AC की कीमतें हुईं आधी, भरा पड़ा है स्टॉक, फिर भी मिल रहा है डिस्काउंट!

Discount on AC: Flipkart ने गर्मियों का मौसम शुरू होने से पहले ही AC खरीदने वाले ग्राहकों को तगड़ा ऑफर दे डाला है, इस ऑफर में ग्राहकों को AC की खरीदारी पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है जिसका अंदाजा शायद कोई भी नहीं लगा पाएगा. अगर आप भी एयर कंडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाले सबसे तगड़े एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ आपके पूरे घर को ठंडा रखने का काम करता है बल्कि आपकी जेब पर बोझ भी नहीं डालता है. 

कौन सा है एयर कंडीशनर 

जिस एयर कडीशनर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Voltas 1.5 Ton 3 Star Split AC - White  (SAC 183 DZR, Copper Condenser) है. ये फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले सस्ते एयर कंडीशनर में से एक है. इस एयर कंडीशनर की कीमत की बात की जाए तो असल कीमत 66,990 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट जी तरफ से इस एयर कंडीशनर पर ग्राहकों को 45 परसेंट का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज 36,790 रुपये हो जाता है. इस कीमत पर ग्राहकों के लिए ये एयर कंडीशनर खरीदना फायदे की डील साबित होता है. ये एयर कंडीशनर बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अगर बात करें इस एयर कंडीशनर में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें ग्राहकों को सबसे पहले 1.5 Ton की दमदार क्षमता मिल जाती है जिसकी बदौलत ये कुछ ही समय पर आपके पूरी कमरे को ठंडा कर सकता है. इस एयर कंडीशनर को 3 Star BEE Rating 2022 मिली हुई है जिसकी बदौलत ये आसानी से खर्च होने वाली बिजली का 15 परसेंट बचा लेता है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को Auto Restart फीचर मिलता है. साथ ही इसमें आपको ऑटो पावर कट फीचर भी दिया जाता है. ये एक दमदार एयर कंडीशनर ऑप्शन साबित हो सकता है और आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाएगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news