Samsung ला रहा 108MP वाला फोल्डेबल Smartphone! लीक में सामने आई इतनी बड़ी बात
Advertisement

Samsung ला रहा 108MP वाला फोल्डेबल Smartphone! लीक में सामने आई इतनी बड़ी बात

पिछले साल Galaxy Z Fold4 को लॉन्च किया गया था. अब इस साल Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च किया जाएगा. जिसको लेकर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन फीचर्स को लीकर्स ने लीक कर दिया है. 

Samsung ला रहा 108MP वाला फोल्डेबल Smartphone! लीक में सामने आई इतनी बड़ी बात

फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में Samsung का दबदबा है. एक तरफ जहां बाकी कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी कर रही हैं तो वहीं सैमसंग हर साल अपने फोल्ड फोन को लाकर आगे निकल गया है. पिछले साल Galaxy Z Fold4 को लॉन्च किया गया था. अब इस साल Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च किया जाएगा. जिसको लेकर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन फीचर्स को लीकर्स ने लीक कर दिया है. 

Galaxy Z Fold 5 Rumored Specs

सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 5 में 6.2 इंच की आउटर स्क्रीन होगी. 9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, यह जानकारी टिपस्टर आइस यूनिवर्स से मिली है, जिसने दावा किया है कि अपकमिंग जेड फोल्ड 5 अपने आउटर डिस्प्ले पर 6.2 इंच स्क्रीन साइज को अपनी पिछली तीन जनरेशन के समान बनाए रखेगा. टिपस्टर ने दावा किया कि जेड फोल्ड 5 में कैमरा मॉड्यूल होगा.

होगा 108MP का कैमरा

रिपोर्ट में कहा गया है कि तकनीकी दिग्गज के इस साल के अंत में एक नए फ्लिप डिवाइस और गैलेक्सी वॉच के साथ जेड फोल्ड 5 का अनावरण करने की उम्मीद है. इससे पहले, यह अफवाह थी कि फोल्ड 5 में 108एमपी प्राइमरी रियर कैमरा और एक इन-बिल्ट स्टाइलस पेन (एस पेन) स्लॉट होगा.

जेड फोल्ड 5 में ड्रॉपलेट स्टाइल हिंज की भी सुविधा होगी जो इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा. इस बीच, पिछले महीने यह खबर आई थी कि कंपनी अपने अपकमिंग 'गैलेक्सी जेड फोल्ड 5' स्मार्टफोन के लिए चाइनीज फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news