5G Phone Under 15k: Samsung ला रहा कम कीमत वाला 5जी फोन, फीचर्स ने उड़ा डाला गर्दा
Advertisement

5G Phone Under 15k: Samsung ला रहा कम कीमत वाला 5जी फोन, फीचर्स ने उड़ा डाला गर्दा

Samsung अगले हफ्ते Samsung Galaxy F14 5G फोन ला रहा है. यह फोन उन लोगों के लिए बेस्ट साबित हो सकता है, जिनका बजट कम है, लेकिन वो 5जी फोन चलाना चाहते हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F14 5G की कीमत और फीचर्स...

5G Phone Under 15k: Samsung ला रहा कम कीमत वाला 5जी फोन, फीचर्स ने उड़ा डाला गर्दा

Samsung अगले हफ्ते भारत में अपना किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Samsung Galaxy F14 5G होगा. सैमसंग कम कीमत में 5जी फोन लॉन्च करके ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को 5जी की तरफ खीचना चाहता है. फोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी. यह फोन उन लोगों के लिए बेस्ट साबित हो सकता है, जिनका बजट कम है, लेकिन वो 5जी फोन चलाना चाहते हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F14 5G की कीमत और फीचर्स...

Samsung Galaxy F14 5G Specifications

Samsung Galaxy F14 5G में 6000mAh की बैटरी होगी. इसके अलावा शक्तिशाली 5nm एक्सिनोस चिपसेट मिल सकता है, जो इसे किफायती सेगमेंट में कंपनी के लिए गेम-चेंजर बनाता है. सैमसंग का नया 5एनएम चिपसेट (एक्सीनोस 1330) एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जिसे मल्टी-टास्कर्स के लिए डिजाइन किया गया है और यह तेज गति और लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करता है.

होगा दूसरा F-Series का स्मार्टफोन

ऑक्टा-कोर सीपीयू में प्रदर्शन गहन कार्यों के लिए एक आर्म कोरटेक्स-ए78 डुअल-कोर और पावर एफिसिएंशी के साथ हमेशा चालू कार्यों के लिए कॉर्टेक्स-ए55 हेक्सा-कोर शामिल हैं. Galaxy F14 5G इस साल भारत में सैमसंग का दूसरा एफ सीरीज स्मार्टफोन होगा. कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी एफ04 को जनवरी में लॉन्च किया था.

डिवाइस की बिक्री इस महीने के अंत में पूरे देश में शुरू होने की संभावना है. गैलेक्सी एफ की बिक्री फ्लिपकार्ट, सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर होती है. सैमसंग ने देश में अपने 5जी नेतृत्व को मजबूत करने के लिए इस साल भारत में कई 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किए. कंपनी इस हफ्ते देश में दो नए ए सीरीज स्मार्टफोन- गैलेक्सी ए34 5जी और गैलेक्सी ए54 5जी लॉन्च करेगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news