रगड़-रगड़कर बर्तन धोने की जरूरत नहीं! हाथ गीले हुए बिना ये मशीन करेगी चकाचक साफ
Advertisement

रगड़-रगड़कर बर्तन धोने की जरूरत नहीं! हाथ गीले हुए बिना ये मशीन करेगी चकाचक साफ

कोरिया में इस डिशवॉशर को 18 जनवरी को पेश कर दिया गया था. बता दें, पिछली बार कंपनी ने 2020 में लॉन्च किया था. लोकल मार्केट में डिशवॉशर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब कंपनी ने टॉव लेवल का डिशवॉशर लॉन्च किया है.

 

रगड़-रगड़कर बर्तन धोने की जरूरत नहीं! हाथ गीले हुए बिना ये मशीन करेगी चकाचक साफ

ठंड में सबसे ज्यादा आलस आता है बर्तन धोने में. Samsung Electronics ने घरेलू मार्केट में एक शानदार Bespoke dishwasher को पेश किया है, जो AI फंक्शनैलिटी के साथ आता है. यह पिछले मॉडल से लार्ज कैपेसिटी के साथ आता है. कोरिया में इस डिशवॉशर को 18 जनवरी को पेश कर दिया गया था. बता दें, पिछली बार कंपनी ने 2020 में लॉन्च किया था. लोकल मार्केट में डिशवॉशर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब कंपनी ने टॉव लेवल का डिशवॉशर लॉन्च किया है. 

Samsung 14-Person Bespoke Dishwasher

नया Bespoke Dishwasher का डिजाइन बिल्कुल पिछले जैसा है, लेकिन इसकी कैपेसिटी को बढ़ा दिया गया है. यह डिशवॉशर एक बार में 14 डिशेज को सेकंड्स में धो सकता है. यह मैक्स फ्लेक्स 3-टियर बास्केट से लैस है जो ऊपरी और मध्य बास्केट को स्वतंत्र रूप से ऊपर या नीचे जाने की अनुमति देता है. 

Samsung 14-Person Bespoke Dishwasher Specs

यह डिशवॉशर AI फंक्शन एआई-कस्टमाइज्ड डिशवॉशिंग प्रदान करता है. यह ऑटोमैटिक टेबलवेयर कनटैमिनेशन का पता लगा सकता है और पानी के उपयोग, टेम्परेचर, स्प्रे स्ट्रेंथ को एडजेस्ट कर सकता है. Bespoke डिशवॉशर को अधिक सफाई विकल्प प्रदान करने के लिए SmartThings ऐप से भी जोड़ा जा सकता है.

Samsung 14-Person Bespoke Dishwasher Price

यह AI+ सर्टिफिकेशन प्राप्त करने वाला कोरिया का पहला डिशवॉशर है. बर्तनों को अच्छी तरह से सुखाने के लिए 100ºC हॉट एयर ड्राइंग+ फंक्शन से भी लैस है. इसमें तीन मोड मिलते हैं, पहला गर्म हवा में सुखाने के लिए नॉर्मल, दूसरा स्ट्रॉन्ग और तीसरा मैक्स सेलेक्ट. बेस्पोक डिशवॉशर की कीमत 1,049 डॉलर (85,648 रुपये) और 1,455 डॉलर (1,18,766 रुपये) है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news