Advertisement
photoDetails1hindi

Valentine's Day पर सिंगल है? फोन के इन ऐप्स में छिपी हो सकती है आपकी मोहब्बत, आज ही करें Try

Valentine Week की शुरुआत हो चुकी है. पूरे हफ्ते यानी 7 फरवरी से 14 फरवरी तक लोग अपने पार्टनर्स को गिफ्ट्स देकर प्यार का इजहार करते हैं. अगर आप सिंगल हैं और पार्टनर की अभी भी तलाश कर रहे हैं. तो दुखी होने की जरूरत नहीं है. हो सकता है कि आपके फोन के किसी ऐप में आपका पार्टनर छिपा बैठा हो. गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल स्टोर पर कई ऐसे डेटिंग ऐप्स हैं, जहां आप अपने प्यार की तलाश कर सकते हैं. आज हम आपको 5 ऐसे डेटिंग ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी पॉपुलर हैं...

Tinder

1/5
Tinder

टिंडर दुनिया की सबसे पॉपुलर डेटिंग ऐप है. यह काफी प्रोटेक्टेड है और आप आसानी से यहां रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. आप फेसबुक आईडी से अपने टिंडर अकाउंट को करनेक्ट कर सकते हैं या फिर फोन नंबर डालकर अपना मैच ढूंढ सकते हैं. राइट या लेफ्ट स्वाइप करके आप अपने पार्टनर की तलाश कर सकते हैं.

Bumble

2/5
Bumble

दोस्त या पार्टनर बनाने के लिए यह ऐप काफी काम की है. इस ऐप में महिलाओं को ज्यादा पावर मिलती है. दो प्रोफाइल मैच होने के बाद ही महिला चैट कर सकती है. अगर 24 घंटे में मैसेज नहीं मिला तो मैच गायब हो जाएगा. इस ऐप में फेक प्रोफाइल नहीं बना सकते हैं.

OKCupid

3/5
OKCupid

डेटिंग के लिए यह ऐप भी शानदार है. हॉबीज जानकर यहां पार्टनर को ढूंढा जा सकता है. टेक्स्ट चैटिंग के साथ इसमें वीडियो कॉलिंग भी की जा सकती है. वेरिफिकेशन के बाद यहां प्रोफाइल फोटो अपलोड की जा सकती है. 

Happn

4/5
Happn

यह काफी मजेदार डेटिंग ऐप है. जो लोग आस-पास हैं और जिन्होंने यह ऐप डाउनलोड किया है, वो आपको सजेशन देता है. बेसिक फीचर्स के साथ यह ऐप बिल्कुल फ्री है. प्रीमियम फीचर्स पाने के लिए यूजर प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी कर सकते हैं. 

TruelyMadly

5/5
TruelyMadly

इस ऐप को खास भारतीयों के लिए तैयार किया गया है. वेरिफिकेशन से गुजरने के बाद आप अपना मैच ढूंढ सकते हैं. ऐप ट्रस्ट स्कोर भी दिखाता है, जिससे पता चल सकता है कि यूजर जेनुअन है या नहीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़