Advertisement
photoDetails1hindi

पोर्टेबल जेनरेटर ने मचाई मार्केट में धूम! बिना पूरे घर के डिवाइस चलेंगे दनादन

Solar Generator: सोलर पावर्ड जेनरेटर मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड बना हुआ है, वजह ये है कि इसे चलाने के लिए आपको इसमें डीजल या कैरोसीन का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ती है, आपको तो बस इसे सूरज की रोशनी में रखना होता है और फिर इसमें लगी हुई बैटरी चार्ज हो जाती है. इस बैटरी का इस्तेमाल करके आप अपने डिवाइसेज को चला सकते हैं, उन्हें पावर सप्लाई प्रोवाइड कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप जरूरत पड़ने पर इस पोर्टेबल सोलर पावर्ड जेनरेटर को कहीं पर भी लेकर जा सकते हैं और आप इसका इस्तेमाल करके कहीं पर भी पावर सप्लाई कर सकते हैं. आज हम आपके लिए ऐसा ही एक सोलर पावर्ड जेनरेटर लेकर आए हैं. 

1/5

SR Portables Solar Generator (Thia) ऐसा ही एक सोलर पावर्ड जेनरेटर है जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने डिवाइसेज को चार्ज रख सकते हैं. ये एक पोर्टेबल डिवाइस है जिसमें एक दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया जाता है जो डिवाइस चार्ज कर सकती है. 

 

2/5

इस सोलर पावर्ड जेनरेटर में 100 Watt का AC आउटपुट देखने को भी मिल जाता है. इसके अंदर तेजी से चार्ज होने वाली Li-Ion बैटरी को इस्तेमाल की जाती है. इसके अंदर एक एलईडी लाइट भी लगाई जाती है जिसका इस्तेमाल आप जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं. 

 

3/5

इस पोर्टेबल सोलर पावर्ड जेनरेटर में 2 AC कनेक्टर पोर्ट्स भी मिल जाते हैं जिनसे आपके डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है. ये पोर्ट्स बेहतरीन तरीके से काम करने में सक्षम होते हैं. 

4/5

आपको बता दें कि SR Portables Solar Generator में 130 Watt की क्षमता मिल जाती है जिसकी वजह से ये आपके डिवाइसेज को चार्ज करने में सक्षम रहता है. 

 

5/5

UPS की तरह भी ग्राहक इसे सोलर पावर्ड जेनरेटर का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने डिवाइसेज को पावर प्रोवाइड कर सकते हैं, ये आकार में छोटा होता है साथ ही साथ इसकी मदद से आप कई बार अपने स्मार्टफोन से लेकर पावरबैंक और अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़