Advertisement
photoDetails1hindi

Flipkart पर Laptop पर मिल रहा भारी Discount, AC और फ्रिज पर भी शानदार छूट, देखें Offers की पूरी List

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग ने घर के आराम में शॉपिंग करने का लाभ देने के साथ-साथ लोगों को पैसों का भी काफी फायदा कराया है. हर शॉपिंग प्लेटफॉर्म एक से बढ़कर एक ऑफर देता है जिससे लोगों को कम कीमत पर अपनी मनपसंद चीज खरीदने को मिल जाए. Flipkart पर भी आए दिन ऑफर और डिस्काउंट मिलते रहते हैं. विभिन्न सेल्स के साथ फ्लिपकार्ट पर रोज के और हफ्ते-हफ्ते के खास ऑफर भी मिलते हैं जिन्हें ‘Deal of the Day’ और ‘Big Steals of the Week’ के नाम से आप फ्लिपकार्ट पर ढूंढ सकते हैं. आज हम आपको ‘बिग स्टीलस ऑफ द वीक’ के कुछ शानदार ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.. 

एचपी कोर i3 11th जेन- 14s- DQ2100TU लैपटॉप

1/5
एचपी कोर i3 11th जेन- 14s- DQ2100TU लैपटॉप

एचपी का यह पतला और हल्का लैपटॉप आप 45,376 रुपये की जगह 39,990 रुपये में घर ले जा सकते हैं. यह प्रोडक्ट आपको 1,367 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी मिल जाएगा, अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा का मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड या आईसीआईसीआई बैंक का मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पहली बार इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी. 

एसर WQHD LED बैकलिट IPS पैनल गेमिंग मॉनिटर

2/5
एसर WQHD LED बैकलिट IPS पैनल गेमिंग मॉनिटर

27-इंच का यह गेमिंग मॉनिटर आप 24,624 रुपये में घर ले जाते हैं जबकि इसकी असल कीमत 45 हजार रुपये है. अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा का मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड या आईसीआईसीआई बैंक का मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पहली बार इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी. यह प्रोडक्ट 4,104 रुपये प्रति माह की नो-कोस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है.

हायर 195L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रिफ्रिजेरेटर

3/5
हायर 195L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रिफ्रिजेरेटर

आपको फ्लिपकार्ट पर यह 20% की छूट पर, 18,400 रुपये की जगह 14,690 रुपये में मिल जाएगा. अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा का मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड या आईसीआईसीआई बैंक का मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पहली बार इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी. यह प्रोडक्ट नो-कोस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है. 

सैमसंग 1.5 टन स्प्लिट इंवर्टर ऐसी

4/5
सैमसंग 1.5 टन स्प्लिट इंवर्टर ऐसी

56,990 रुपये का यह ऐसी आपको 36% के डिस्काउंट के बाद 35,990 रुपये का मिलेगा. इसे आप 3,999 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते है. अगर आप इसका पेमेंट किसी भी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है, आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा का मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड पहली बार इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी.

व्हर्लपूल 1.5 टन स्प्लिट इंवर्टर ऐसी

5/5
व्हर्लपूल 1.5 टन स्प्लिट इंवर्टर ऐसी

व्हर्लपूल का यह 5-स्टार ऐसी आप 64,400 रुपये की जगह केवल 34,490 रुपये में अपने घर ला सकते है. इसे आप 1,917 रुपये प्रति माह की नो-कोस्ट ईएमआई पर तो खरीद ही सकते हैं साथ ही अगर आप किसी भी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस ऐसी का पेमेंट करते हैं तो आपको 500 रुपये की छूट और मिल जाएगी. साथ ही, अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा का मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड या आईसीआईसीआई बैंक का मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड पहली बार इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़