दिलों की घंटियां बजाने आ रहा OPPO का स्टाइलिश Smartphone, देख लोग बोले- 'क्रेजी किया रे...'
Advertisement

दिलों की घंटियां बजाने आ रहा OPPO का स्टाइलिश Smartphone, देख लोग बोले- 'क्रेजी किया रे...'

OPPO Upcoming Smartphone: OPPO बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स से लैस एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. फोन का डिजाइन सामने आ चुका है. जिसको देखकर आप भी फैन हो जाएंगे. आइए जानते हैं Oppo A98 के बारे में डिटेल में...

 

दिलों की घंटियां बजाने आ रहा OPPO का स्टाइलिश Smartphone, देख लोग बोले- 'क्रेजी किया रे...'

Oppo A98: प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाले Oppo A Series के स्मार्टफोन के बारे में खबरें पिछले हफ्ते सामने आईं. इस डिवाइस के आधिकारिक तौर पर Oppo A98 के रूप में जाने की उम्मीद है. इससे पहले कल, एक रहस्यमय OPPO-ब्रांडेड हैंडसेट की तस्वीरें TENAA पर मॉडल नंबर PHQ110 के साथ दिखाई दीं. इसे Oppo A98 कहा जा रहा है और अब इसके प्रमुख स्पेक्स भी बताए गए हैं. आइए जानते हैं Oppo A98 के बारे में डिटेल में...

Oppo A98 Specs

डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, अज्ञात OPPO स्मार्टफोन का कोडनेम 'हेपबर्न' है. हालांकि वह सीधे इसका उल्लेख नहीं करता है, यह डिवाइस संभवतः Oppo A98 के रूप में लॉन्च हो सकता है क्योंकि उसके द्वारा शेयर किए गए फीचर समान हैं. उनका कहना है कि यह हैंडसेट 6.7 इंच के कर्व्ड डिस्प्ले को 2412 x 1080 पिक्सल (FHD +) के रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सपोर्ट करेगा. सेंटर्ड पंच-होल स्क्रीन में 2.33mm चिन नैरो चिन होगी और यह 2160Hz PWM डिमिंग को सपोर्ट करेगी.

fallback

Oppo A98 Camera & Battery

दुर्भाग्य से, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक प्रीमियम डिस्प्ले दिखाने के बावजूद, फोन एक धीमी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा. लेकिन यह न केवल 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा बल्कि 108MP के मुख्य कैमरे के साथ आएगा.

स्मार्टफोन में जरूरी चीजों की भी कमी नहीं होगी. यह संपर्क रहित भुगतान/ट्रांजिट पास के लिए दोहरे स्टीरियो स्पीकर और एनएफसी के साथ आएगा. फीचर्स के आधार पर, तथाकथित Oppo A98 (हेपबर्न) एक दिलचस्प फोन की तरह लगता है और यह कुछ हद तक Honor X40 के समान है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news