Oppo ला रहा सबसे सस्ता Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स; डिजाइन भी आया सामने
Advertisement

Oppo ला रहा सबसे सस्ता Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स; डिजाइन भी आया सामने

OPPO Budget Smartphone: OPPO बहुत जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं Oppo A17K की कीमत और फीचर्स...

 

Oppo ला रहा सबसे सस्ता Smartphone, लॉन्च से पहले Leak हुए फीचर्स; डिजाइन भी आया सामने

Oppo A17K Price In India: Oppo ने पिछले साल नवंबर में Oppo A16K को लॉन्च किया था. ब्रांड अब Oppo A17K को लॉन्च करने की योजना बना रहा है. डिवाइस पहले ही IMDA, TKDN, और BIS वेबसाइटों पर दिखाई दे चुका है, और अब, A17K की पूरी स्पेक शीट ऑनलाइन सामने आई है. लोकप्रिय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने कीमत और रंग विकल्पों के साथ Oppo A17K की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट का खुलासा किया है. आइए जानते हैं Oppo A17K की कीमत और फीचर्स...

fallback

Oppo A17K Expected Price

शर्मा के मुताबिक, भारत में इस डिवाइस की कीमत करीब 10,000 रुपये होगी. टिपस्टर बताता है कि डिवाइस दो कलर ऑप्शन- गोल्ड और ब्लैक में आएगा.

Oppo A17K Specifications

स्पेक्स की बात करें तो Oppo A17K में 6.56-इंच का डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ होगा. इसकी मोटाई 8.29mm होगी. हुड के तहत, A17K में MediaTek Helio G35 चिपसेट होगा जो 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पूरक होगा. डिवाइस वर्चुअल रैम को 4GB तक बढ़ाने की अनुमति देगा. डिवाइस में 8MP का प्राइमरी कैमरा और ऑप्टिक्स के लिए 5MP का रियर कैमरा होगा. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस Android 12-आधारित ColorOS 12 का उपयोग करेगा.

Oppo A17K Battery

डिवाइस में 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी. टिपस्टर द्वारा बताई गई सबसे दिलचस्प विशेषता यह है कि डिवाइस डिराक 3.0 प्रीइंस्टॉल्ड के साथ आएगा. बता दें, Dirac अनिवार्य रूप से एक ऐसा ऐप है जो कैलिब्रेशन के माध्यम से लो-एंड इयरफोन और हेडफोन की साउंड क्वालिटी में सुधार करता है. हालांकि ओप्पो की ओर से अभी तक कोई शब्द नहीं आया है, टिपस्टर का दावा है कि डिवाइस अक्टूबर के महीने में लॉन्च होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news