iPhone 14 पर मिल रहा अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिलेगी बेस्ट डील
Advertisement

iPhone 14 पर मिल रहा अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिलेगी बेस्ट डील

Apple iPhone 14 Series सितंबर, 2022 में रिलीज हुई है. इस सीरीज के वनीला मॉडल को आप अब तक के सबसे शानदार डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं, आइए इस ऑफर के बारे में जानते हैं..

iPhone 14 पर मिल रहा अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट! Flipkart-Amazon नहीं यहां मिलेगी बेस्ट डील

iPhone 14 Discount Jio Mart Offline Store: iPhone 14 Series को स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐप्पल (Apple) ने सितंबर, 2022 में लॉन्च किया और कुछ ही दिनों में इसे सेल के लिए भी उपलब्ध कर दिया गया. इस फोन की बिक्री उम्मीद से कम हो रही है क्योंकि इसमें और iPhone 13 में ज्यादा अंतर नहीं है iPhone 13 की कीमत में गिरावट देखी गई है. अगर आप iPhone 14 ही खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इस नए मॉडल को अब तक के सबसे शानदार डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. फ़्फ्लिपकार्ट-अमेजन (Flipkart-Amazon) नहीं बल्कि यह डील आपको जियो मार्ट के ऑफलाइन स्टोर्स (Jio Mart Offline Stores) से मिल सकती है. आइए इसके बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Flipkart-Amazon नहीं यहां मिलेगी बेस्ट डील 

iPhone 14 के बेस मॉडल और बेसिक 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपये है. बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) या अमेजन (Amazon) नहीं बल्कि इस फोन को आप अगर जियो मार्ट के ऑफलाइन स्टोर्स (Jio Mart Offline Stores) से लेते हैं, तो आपको यह काफी सस्ते में मिल जाएगा. आइए पूरी डील के बारे में डिटेल में जानते हैं. 

iPhone 14 पर मिल रहा अब तक का सबसे शानदार डिस्काउंट!

79,900 रुपये की कीमत वाले इस फोन को जियो मार्ट (Jio Mart) पर दो हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 77,900 रुपये में बेचा जा रहा है. इतना ही नहीं, इस फोन को खरीदते समय कुछ खास कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर आपको 5 हजार रुपये का एडिश्नल कैशबैक भी मिल जाएगा जिसके बाद आपके लिए इस फोन की कीमत 72,900 रुपये हो जाएगी. 

iPhone 14 के फीचर्स 

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इस डील में iPhone 14 के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात की जा रही है. ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news