घर छोड़कर जाने का है Plan, चौकीदार का काम करेगा ये डिवाइस, आज ही मंगवाकर लगा दें
Advertisement

घर छोड़कर जाने का है Plan, चौकीदार का काम करेगा ये डिवाइस, आज ही मंगवाकर लगा दें

Spy Device: घर छोड़कर जाने पर चोरी का डर बना रहता है जो लोगों को काफी परेशान कर देता है. अगर आपको भी ये डर सता रहा है तो आज हम आपको इस डर को दूर भगाने का एक तरीका बताने जा रहे हैं. 

घर छोड़कर जाने का है Plan, चौकीदार का काम करेगा ये डिवाइस, आज ही मंगवाकर लगा दें

Hidden Camera Online: नए साल के मौके पर अगर अगर बाहर घूमने जा रहे हैं और घर की सुरक्षा का डर आपको सताए जा रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही किफायती है और आपके घर को चोरो के खतरे से दूर रखेगा. दरअसल ये एक मिनी स्पाई डिवाइस है जो बेहद ही धमाकेदार है. इस डिवाइस को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. अगर आप अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि ये डिवाइस कौन सा है तो बता दें कि ये एक कैमरा है जो चोरों को रखेगा आपके घर से दूर.  

कौन सा है ये कैमरा 

जिस कैमरे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम urity CamerasParvCart Security Cameras है. ये एक हिडन कैमरा है जिसका आकार किसी स्मार्टफोन चार्जर की तरह नजर आता है ऐसे में घर में घुसने वाले चोर उचक्के समझते हैं कि चार्जर लगा हुआ है जबकि यह कैमरा है जो उनकी हर गतिविधि को रिकॉर्ड करता है. सबसे जरूरी बात यह है कि इसमें एक मोशन सेंसर भी लगा हुआ है जो रिकॉर्डिंग को चालू कर देता है. या कैमरा आसानी से चोरों के हाई क्वालिटी वीडियो बना लेता है. स्मार्टफोन चार्जर की तरह दिखाई देने वाला यह हिडन कैमरा बेहद ही दमदार है और इसमें आपको कई सारे रिकॉर्डिंग मोड भी मिल जाते हैं. यह फोन के चार्जर की तरह तो काम करता ही है साथ ही साथ घर की निगरानी करने में भी बड़े काम आता है.

अगर बात की जाए खासियत की तो यह मोशन सेंसर के साथ आता है जो कैमरे को ऑन कर देता है. किसी भी तरह की गतिविधि होने पर मोशन सेंसर कैमरे को संकेत भेजता है और यह ऑन हो जाता है और रिकॉर्डिंग को शुरू कर देता है. आकार में छोटा होने की वजह से आप इसे पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. इस गैजेट का इस्तेमाल काफी किया जाता है ऐसे में आप ही से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत सिर्फ 1429 रुपए है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नही

Trending news