iPhone 13 की कीमत में सबसे बड़ी कटौती, सस्ते Android फोन की कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक!
Advertisement

iPhone 13 की कीमत में सबसे बड़ी कटौती, सस्ते Android फोन की कीमत में खरीद रहे हैं ग्राहक!

Apple iphone: iPhone 14 से भी ज्यादा बिक्री अब तक iPhone 13 की हुई है और अब इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए शानदार मौका है क्योंकि कंपनी फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत में भारी भरकम कटौती की गई है और ग्राहक इसे अब कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

Photo Credit: Flipkart.com

iPhone 13 Discount Offer: अगर आप आईफोन 13 मॉडल खरीदने की तैयारी में है और आपने अपना मन बना लिया है तो जरा ठहरिए क्योंकि Flipkart से इसकी खरीदारी करने पर आप इसकी खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं जितना आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल दिवाली के बाद भी इसकी खरीदारी पर फ्लिपकार्ट अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है और इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद आप iPhone को ऐसी कीमत में खरीद सकते हैं जिसमें नॉर्मल Android स्मार्टफोन बिक रहे हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है इस पर मिलने वाला ऑफर और ग्राहक इस पर कितनी बचत कर पाएंगे.

क्या है ऑफर

iPhone 13 को फ्लिपकार्ट पर को फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹66990 में लिस्ट किया गया है. ये इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत तकरीबन ₹70000 है जिस पर 4 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद आप इसे इतनी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. हालांकि यह कीमत भी कुछ लोगों के लिए काफी ज्यादा होगी ऐसे में अब हम आपको उस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर यह और भी ज्यादा किफायती कीमत में खरीदा जा सकता है.

मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज बोनस

आईफोन 13 मॉडल की खरीद पर फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है जो ₹18500 का है. इस बोनस ऑफर के लागू होने के बाद  इसके लिस्टेड प्राइज में से बोनस ऑफर वाले प्राइज को कम कर दिया जाएगा. एक्सचेंज बोनस लागू होने के बाद इस मॉडल की कीमत ₹48490 हो जाती है. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो यह डील आपको छोड़नी नहीं चाहिए क्योंकि कुछ दिन बाद ये ऑफर खत्म हो जाएगा. कुल मिलाकर दिवाली खत्म होने के बाद भी ग्राहक आईफोन की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं. हालांकि ये ऑफर कितने दिन लागू रहने वाला है इस बारे में हमें जानकारी नहीं है. 

Trending news