Jio vs Airtel vs Vi: टेलीकॉम कंपनियों में छिड़ी जंग! जानिए 600 रुपये से कम में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits
Advertisement

Jio vs Airtel vs Vi: टेलीकॉम कंपनियों में छिड़ी जंग! जानिए 600 रुपये से कम में कौन दे रहा है ज्यादा Benefits

Jio Airtel Vi Prepaid Plans: आज हम आपको जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 600 रुपये से कम है और जिनमें आपको डेली डेटा और ओटीटी बेनिफिट के साथ और भी कई सारे फायदे दिए जा रहे हैं..

 

Photo Credit: India Rag

Jio Airtel Vi Prepaid Plans under Rs 600: हम सभी लोगों की ये कोशिश रहती है कि हम अपनी टेलीकॉम कंपनियों के ऐसे रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकें, जो सस्ते हों और जिनमें आपको ज्यादा बेनिफिट्स दिए जाएं. आज हम आपको देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) के उन प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 600 रुपये से कम है. आइए जानते हैं कि कौन कम कीमत में ज्यादा फायदों वाले प्लान ऑफर करता है.. 

Jio के प्रीपेड प्लान

जियो का 333 रुपये वाला प्लान: जियो के इस प्लान में आपको 333 रुपये के बदले में रोज 1.5GB डेटा, हर दिन के 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान में आपको Disney+Hotstar का तीन महीनों का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.  
जियो का 499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में ग्राहक को 28 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज के 100 एसएमएस और हर दिन के लिए 2GB डेटा मिलेगा. इतना ही नहीं, इस प्लान में Disney+Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.
जियो का 583 रुपये वाला प्लान: 583 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको रोज 1.5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी. इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है.ये प्लान Disney+Hotstar के तीन महीनों के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

Jio के सभी प्लान्स में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

Airtel के प्रीपेड प्लान

399 रुपये वाला प्लान: 399 रुपये में इस प्लान के तहत आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और हर दिन का 2.5GB डेटा दिया जाएगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. ये प्लान Disney+Hotstar के तीन महीनों के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज के 100 एसएमएस के फायदे मिलेंगे. इस प्लान में एक साल का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.  
599 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के इस प्लान में आपको 599 रुपये में 28 दिनों के लिए रोज 3GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. ये प्लान भी Disney+Hotstar के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.

Vi के प्रीपेड प्लान

499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज के 100 एसएमएस के फायदे मिलेंगे. इस प्लान में एक साल का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

इसके अलावा वीआई एक आर प्लान ऑफर करता है लेकिन उसकी कीमत 600 रुपये से ज्यादा है. इस प्लान को आप 601 रुपये में ले सकते हैं और इसमें आपको हर दिन के लिए 3GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान 16GB एडिश्नल डेटा और Disney+Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है. 

Trending news