iPhone 15 Pro के डिजाइन ने उड़ाए फैन्स के होश! दिखेगा इतना Beautiful; आप भी हो जाएंगे दीवाने
Advertisement

iPhone 15 Pro के डिजाइन ने उड़ाए फैन्स के होश! दिखेगा इतना Beautiful; आप भी हो जाएंगे दीवाने

iPhone 15 वैसे तो 2023 में लॉन्च होगा लेकिन अभी से इस फोन को लेकर कई खुलासे और अपडेट्स सामने आने लगे. डिजाइन को लेकर कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं कि फैन्स खुशी से झूम उठे हैं...

iPhone 15 Pro के डिजाइन ने उड़ाए फैन्स के होश! दिखेगा इतना Beautiful; आप भी हो जाएंगे दीवाने

iPhone 15 Pro Design Leaks: ऐप्पल (Apple) ने सितंबर, 2022 में अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series को लॉन्च किया. इस सीरीज के सभी मॉडल्स को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिले हैं और इस सीरीज के लॉन्च के तुरंत बाद से ही अगली सीरीज, iPhone 15 Series को लेकर रुमर्स और अपडेट्स आने लगे हैं. हाल ही में, इस सीरीज के प्रो मॉडल्स, iPhone 15 Pro मॉडल्स को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं और डिजाइन को लेकर कई अहम बातें बताई गई हैं. डिजाइन के बारे में जो बातें सामने आई हैं, उनसे फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और इस सीरीज के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. आइये लेटेस्ट अपडेट्स के बारे में जानते हैं..

iPhone 15 Pro के डिजाइन ने उड़ाए फैन्स के होश!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन विश्वसनीय ऐप्पल एनलिस्ट मिंग-ची कुओ (Ming-Chi Kuo) की तरफ से कुछ जरूरी खुलासे किए गए हैं. उन्होंने iPhone 15 के Pro मॉडल्स को लेकर कुछ बातें सभी के साथ शेयर की हैं जो इन फोन्स के डिजाइन से जुड़ी हैं. 

दिखेगा इतना Beautiful; आप भी हो जाएंगे दीवाने

Kuo के हिसाब से ऐप्पल iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max, दोनों मॉडल्स में सॉलिड-स्टेट पावर और वॉल्यूम बटन इन्ट्रोड्यूस कर सकता है. इसका मतलब यह हुआ कि अपनी नई सीरीज में ऐप्पल क्लिकेबल स्विच का हटा सकता है और उन्हें सिंपल बटन डिजाइन से रिप्लेस कर सकता है. अगर आपको हम एक आइडिया दें कि ये बटन कैसे होंगे तो ऐसा समझ लें कि ये iPhone 7, iPhone 8, iPhone SE 2 और iPhone SE 3 के होम बटन डिजाइन जैसे होंगे. 

इन बटन्स को यूज करके लोगों को ऐसा लग्रगा कि वो फिजिकल बटन्स प्रेस कर रहे हैं और प्रेस को कन्फर्म करने के लिए उन्हें हैप्टिक फीडबैक भी मिलेगा. असल में ये बटन फिजिकली दबते नहीं हैं. बता दें कि ये डिजाइन सिर्फ इस सीरीज के प्रो मॉडल्स में आ सकती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news