iPhone 14 में आई ऐसी परेशानी! भड़क उठे यूजर्स, बवाल मचने के बाद Apple ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

iPhone 14 में आई ऐसी परेशानी! भड़क उठे यूजर्स, बवाल मचने के बाद Apple ने दिया ऐसा रिएक्शन

Apple ने सितंबर, 2022 में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series को लॉन्च किया और लॉन्च के बाद से ही इस फोन के यूजर्स को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. एक बड़ी दिक्कत फिर से सामने आ गई है जिससे iPhone 14 यूजर्स भड़क उठे हैं. ऐप्पल की तरफ से भी इसपर रिएक्शन आया है..

iPhone 14 में आई ऐसी परेशानी! भड़क उठे यूजर्स, बवाल मचने के बाद Apple ने दिया ऐसा रिएक्शन

iPhone 14 SIM Not Supported: ऐप्पल (Apple) ने 7 सितंबर, 2022 को नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series को लॉन्च किया. इस स्मार्टफोन के कुछ मॉडल्स को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिले हैं और कई यूजर्स काफी नाराज भी हैं क्योंकि लॉन्च के बाद से ही फोन में कई सारी नई दिक्कतें और परेशानी सामने आ रही हैं. हाल ही में एक और समस्या iPhone यूजर्स के सामने आकर खड़ी हो गई है जिसपर उन्होंने काफी बवाल मचाया, वो इससे काफी नाराज हैं. बता दें कि जब बवाल मचा तो ऐप्पल ने इसपर एक रिएक्शन भी दिया है.. 

iPhone 14 में आई ऐसी परेशानी! भड़क उठे यूजर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MacRumors की लेटेस्ट रिपोर्ट के हिसाब से iPhone 14 Series के सभी मॉडल्स यानी iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के कई यूजर्स को एक समस्या फेस करनी पड़ रही है. दरअसल ऐसे कई आईफोन 14 यूजर्स हैं जिनके पास बार-बार मैसेज आ रहा है - 'सिम नॉट सपोर्टेड' (SIM Not Supported). इस मैसेज के आने के बाद फोन बिल्कुल फ्रीज कर जाता है और इसपर यूजर्स के काफी नाराजगी जताई है. 

बवाल मचने के बाद Apple ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें कि इस बग की सूचना iPhone 14 Series की निर्माता कंपनी, ऐप्पल (Apple) के पास पहुंच चुकी है. ऐप्पल ने इस बग को अक्नॉलेज किया है और फिलहाल कोई पक्का सोल्यूशन नहीं दिया है. बता दें कि MacRumors का ऐसा कहना है कि यूजर्स को अगर 'सिम नॉट सपोर्टेड' का मैसेज नजर आता है तो वो थोड़ी देर इंतजार करके देख सकते हैं कि मैसेज जाता है या नहीं. अगर नहीं जाता है तो बिना सिम कार्ड के वो फोन सेटअप करने की कोशिश कर सकते हैं और फोन के लिए अपडेट भी चेक कर सकते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news