iPhone 14 पर पाएं 24 हजार रुपये तक की छप्परफाड़ छूट, बेस्ट है Flipkart Diwali Sale का ये ऑफर!
Advertisement

iPhone 14 पर पाएं 24 हजार रुपये तक की छप्परफाड़ छूट, बेस्ट है Flipkart Diwali Sale का ये ऑफर!

Flipkart Diwali Sale के आखिरी दिनों में आप iPhone 14 को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. ऐप्पल (Apple) के लेटेस्ट स्मार्टफोन को 24 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है..

Photo Credit: Smartprix

Flipkart Diwali Sale iPhone 14 Offer: दिवाली का हफ्ता शुरू होने वाला है और त्योहार के मौके पर सभी लोग शॉपिंग में जुटे हुए हैं. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक दिवाली सेल 11 अक्टूबर, 2022 से चल रही है और 16 अक्टूबर, 2022 को इस सेल का आखिरी दिन है. फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) से आप कई प्रोडक्ट्स सस्ते में ले सकते हैं और उनमें ऐप्पल का लेटेस्ट स्मार्टफोन, iPhone 14 भी शामिल है. आइए जानते हैं कि इस सेल से आप iPhone 14 को किस तरह 24 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं..  

iPhone 14 पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

आपको बता दें कि यहां हम iPhone 14 के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसको 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) में भी लॉन्च प्राइस पर ही बेचा जा रहा है. इसे खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 3,995 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इस तरह, iPhone 14 को आप 75,905 रुपये में घर लेकर जा सकेंगे. 

ऐसे पाएं 24 हजार रुपये तक की छूट 

अगर आप सोच रहे हैं कि iPhone 14  की इस डील में आप 24 हजार रुपये तक की छूट कैसे पा सकते हैं तो आइए हम आपको सबकुछ डिटेल में बताते हैं.  दरअसल, इस स्मार्टफोन डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है यानी अपने पुराने फोन के बदले में इस फोन को खरीदकर आप 19,900 रुपये तक बचा सकते हैं. अगर आपको इस एडिश्नल ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए iPhone 14 की कीमत बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के बाद 56,005 रुपये हो जाएगी. कुल मिलाकर, आप इस फोन पर 23,895 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

iPhone 14 के फीचर्स 

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं, इस डील में iPhone 14 के 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात की जा रही है. ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news