iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट पाने का आखिरी मौका! इस बार चूके तो चुकानी पड़ेगी पुरानी वाली कीमत
Advertisement

iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट पाने का आखिरी मौका! इस बार चूके तो चुकानी पड़ेगी पुरानी वाली कीमत

iPhone Discount: Flipkart आईफोन 14 मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, ये डिस्काउंट इतना तगड़ा है कि इसमें आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. 

iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट पाने का आखिरी मौका! इस बार चूके तो चुकानी पड़ेगी पुरानी वाली कीमत

Flipkart Deal on iPhone 14: आईफोन 14 सीरीज के टॉप मॉडल्स में आईफोन 14 प्रो और प्रो प्लस मॉडल्स शामिल हैं. इन मॉडल्स की खरीदारी करना थोड़ा महंगा साबित होता है, ऐसे में ज्यादातर यूजर्स आईफोन 14 को ही खरीदते हैं. ये आईफोन 14 सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल है और इसमें फीचर्स की भरमार देखने को मिल जाती है. हालांकि  कुछ लोगों के बजट में ये मॉडल भी फिट नहीं हो पाता है. ऐसे में यूजर्स को इसे खरीदने के लिए जेब ढीली ना करनी पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए फ्लिपकार्ट इस आईफोन मॉडल पर डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है जिससे ग्राहक इस मॉडल को बेहद ही किफायती कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. आप भी अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको विस्तार से इसके बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इसका लाभ ले सकें और आईफोन 14 की खरीदारी पर भारी बचत का लाभ ले सकें. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

Flipkart पर आईफोन 14 की कीमत RED, 128 GB मॉडल के लिए 79,900 रुपये मांगी जा रही है लेकिन इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही 9 परसेंट का बेहतरीन डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट 9 परसेंट का है. इस ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहकों को इस मॉडल के लिए सिर्फ 71,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये रकम वैसे तो कम है लेकिन फिर भी इस रकम को जुटा पाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में इसे खरीदना चाहिए हैं तो फ्लिपकार्ट आपको एक और ऑफर दे रहा है जो आपको काफी पदंड आएगा. 

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है फायदा 

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन फ्लिपकार्ट एक और जोरदार ऑफर दे रहा है जिसमें ग्राहक और भी भारी बचत कर सकते हैं. आईफोन के इस मॉडल की खरीदारी पर ग्राहकों को पूरे 23 हजार रुपये का एक्स्ट्रा बेनिफिट दिया जा रहा है जो एक्सचेंज ऑफर के तहत है. इस एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक ग्राहकों को आईफोन 14 की खरीदारी पर 71,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ेंगे, ऐसा इसलिए है क्योंकि आईफोन 14 मॉडल पर जो 23,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है वो इसकी कीमत से कम कर दिया जाएगा जिसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 48,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news