iPhone 14 Discount Offers: iPhone 14 की खरीद पर मिल रही 9 हजार की फ्लैट छूट! फोन एक्सचेंज पर भी भारी डिस्काउंट
Advertisement

iPhone 14 Discount Offers: iPhone 14 की खरीद पर मिल रही 9 हजार की फ्लैट छूट! फोन एक्सचेंज पर भी भारी डिस्काउंट

iPhone 14 Discount and Exchange Offers: अगर आप इस नए साल में आईफोन 14 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बढ़िया मौका है. नए फोन की खरीद या पुराने के एक्सचेंज पर शानदार डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं. 

iPhone 14 Discount Offers: iPhone 14 की खरीद पर मिल रही 9 हजार की फ्लैट छूट! फोन एक्सचेंज पर भी भारी डिस्काउंट

iPhone 14 Discount Offers: क्या आप इस नए साल में नया आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं या अपने मौजूदा iPhone को अपग्रेड करना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है. असल में आईफोन की खरीद पर इस वक्त भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में अगर आप इस वक्त आईफोन खरीदने का फैसला करते हैं तो आपको काफी फायदा हो सकता है. आप नए लॉन्च हुए iPhone 14 की खरीद पर भी छूट हासिल कर सकते हैं. इसमें बैंक ऑफर शामिल हैं. 

इन तीनों वेबसाइटों पर दी जा रही है छूट

रिपोर्ट के मुताबिक आप iPhone 14 को अमेजन, फ्लिपकार्ट और इमेजिन स्टोर (iPhone 14 Discount Offers) से खरीद सकते हैं. इस फोन की खरीद पर 9 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही आप इंस्टेंट कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं. अगर आपके पास HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो उसका इस्तेमाल कर फोन खरीदने से आपको और फायदा हो सकता है. अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके नया फोन खरीदना चाहते हैं तो उस पर भी छूट मिल रही है. 

अमेजन पर मिल रही 4 हजार रुपये की छूट

अमेजन कमर्शल वेबसाइट पर iPhone 14 को 73,900 रुपये में बेचा (iPhone 14 Discount Offers) जा रहा है. वहीं अगर आप HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके फोन खरीदते हैं तो 4 हजार रुपये तक छूट हासिल कर सकते हैं. जबकि फोन एक्सचेंज करने पर 18,000 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

फोन एक्सचेंज पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की बात करें तो वहां पर iPhone 14 को 73,900 रुपये में लिस्ट किया गया है. इस साइट पर भी पेमेंट के लिए HDFC कार्ड का इस्तेमाल करने पर 4 हजार रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 20 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. 

इस बैंक के कार्ड से पेमेंट पर फायदा

इमेजिन स्टोर की वेबसाइट पर iPhone 14 का बेस 128GB वेरिएंट 79,900 रुपये रखा गया है. इस फोन की खरीद (iPhone 14 Discount Offers) पर 5 हजार रुपये का एकमुश्त डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 4000 रुपये का कैशबैक और मिल जाता है. लिहाजा आप 70,900 रुपये में यह फोन खरीद सकते हैं. 

(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news