बड़ी खुशखबरी! iPhone 12 की कीमत हुई आधी! होली के दिन खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट, निकल ना जाए मौका
Advertisement

बड़ी खुशखबरी! iPhone 12 की कीमत हुई आधी! होली के दिन खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट, निकल ना जाए मौका

iPhone 12: आईफोन 12 सीरीज से पुराना होने के बावजूद इसके फीचर्स और इसके प्राइज की वजह से आज भी इसे काफी पसंद करते हैं और ये अभी तक एक बेहतरीन डिमांड वाला मॉडल है. 

 

बड़ी खुशखबरी! iPhone 12 की कीमत हुई आधी! होली के दिन खरीदने पर मिल रहा डिस्काउंट, निकल ना जाए मौका

iPhone Offer: आईफोन 12 पर होली से पहले से सेल शुरू हुई थी जो अब तक चल रही है. इस सेल में आईफोन 12 पर दिया जा रहा ऑफर इतना तगड़ा है कि आप इसे मना कर ही नहीं सकते हैं क्योंकि ये मॉडल तकरीबन आधी कीमत में बेचा जा रहा है. इस ऑफर में बचत इतनी ज्यादा है कि ग्राहक लगातार इसे खरीद रहे हैं और हजारों रुपये की बचत करके अपने घर ले जा रहे हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर (Black, 64 GB) मॉडल पर डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसके खरीदने के लिए ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज है. अगर आप भी इसे अपने घर ले जाना चाहते हैं वो भी एक किफायती कीमत पर तो ये ऑफर आपको काफी पसंद आने वाला है. तो चलिए जानते हैं इस ऑफर में ग्राहक कितनी बचत कर सकते हैं. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर 

iPhone 12 (Black, 64 GB) मॉडल की की खरीदारी करने पर फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. ये डिस्काउंट इतना भारी है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आपको बता दें कि आईफोन 12 की असल कीमत वैसे तो 59,900 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर पहले से ही 9 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को 53,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. हालांकि डिस्काउंट का सिलसिला यहीं पर नहीं थम जाता है. ग्राहकों के लिए एक और भारी-भरकम ऑफर है जो अगर लागू हो जाता है तो आप यकीन मानिए कि इस मॉडल पर आप हजारों रुपये बचा सकते हैं. 

एक्सचेंज बोनस का मिलेगा फायदा 

आपको बताते हैं कि इस मॉडल पर ग्राहकों को ₹23000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ₹53,999 की रकम में से ₹23000 कम कर दिए जाएंगे. इस रकम के कम होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ ₹30999 ही चुकाने पड़ेंगे जो कि असल कीमत से तकरीबन आधी कीमत है. इस डिस्काउंट ऑफर के साथ ग्राहकों को सुनहरा मौका दिया जा रहा है. ग्राहक चाहें तो इस इस डिस्काउंट की रकम में से 2000 रुपये और कम कर सकते हैं क्योंकि HDFC क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहक 2000 रुपये की बचत और कर सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news