iPhone 13 फिर बिकेगा सबसे सस्ते में! Flipkart पर शुरू होने वाली है Sale; जानिए मस्त Offers
Advertisement

iPhone 13 फिर बिकेगा सबसे सस्ते में! Flipkart पर शुरू होने वाली है Sale; जानिए मस्त Offers

Apple के iPhone 13 को सस्ते में खरीदने के मौके को अगर आप गंवा चुके हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक नई सेल शुरू हो रही है जहां से आप इस फोन को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. आईफोन के साथ-साथ और भी प्रोडक्ट्स कम कीमत में मिल जाएंगे..

 

Photo Credit: NotebookCheck

Flipkart एक बेहद लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है जहां से आप कम कीमत में अपने मनपसंद प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट समय-समय पर नई सेल्स लेकर आता रहता है और ग्राहकों को नए ऑफर्स और डील्स देता रहता है. कुछ दिन पहले ही फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) आयोजित की थी जहां iPhone 13 समेत कई प्रोडक्ट्स कम कीमत में बिक रहे थे. बता दें कि दिवाली के अवसर पर ये ई-कॉमर्स वेबसाइट एक और नई सेल लेकर आ रहा है जिसमें आप iPhone 13, Google Pixel 6a और कई दूसरे प्रोडक्ट्स कम कीमत में अपने नाम कर सकेंगे.. 

Flipkart पर शुरू होने वाली है एक और Sale

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) के बाद अब फ्लिपकार्ट दिवाली पर एक और सेल आयोजित कर रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर 11 अक्टूबर, 2022 से फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) शुरू की जा रही है. ये सेल 16 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी. 

iPhone 13 फिर बिकेगा सबसे सस्ते में!

जैसा कि हमने पहले बताया, इस सेल में कई प्रोडक्ट्स सस्ते में मिलेंगे जिनमें ऐप्पल (Apple) का iPhone 13 भी शामिल है. अगर आप पिछली सेल में इस फोन को खरीदने के मौके को गंवा चुके हैं तो बता दें कि आपके पास एक और चांस है. फ्लिपकार्ट दिवाली सेल (Flipkart Diwali Sale) से आप iPhone 13 को कम कीमत में ले सकेंगे, फिलहाल इसकी कीमत कितनी होगी, इस बारे में जानकारी नहीं आई है. 

जबरदस्त होंगे इस सेल के ऑफर्स 

फ्लिपकार्ट दिवाली सेल से आप iPhone 13 के साथ-साथ Google Pixel 6a, Moto G62 5G औरकई दूसरे एंड्रॉयड समार्टफोन्स भी कम कीमत में ले सकेंगे. बता दें कि समार्टफोन्स के अलावा भी गैजेट्स सस्ते में मिल जाएंगे. इस सेल में आप 4K स्मार्ट टीवी, साधारण एचडी स्मार्ट टीवी और कई ऑडियो प्रोडक्ट्स भी खरीद सकेनेगे. इस सेल में आपको होम अप्लाएन्सेज भी 75% तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news