कड़क गर्मी में घर को शिमला बना देंगे कम कीमत वाले ये AC! रात को ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई
Advertisement

कड़क गर्मी में घर को शिमला बना देंगे कम कीमत वाले ये AC! रात को ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

फ्लिपकार्ट पर 25 हजार के आस-पास है तो शानदार क्वालिटी वाला एसी को खरीदा जा सकता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ ऑप्शंस के बारे में बता रहे हैं जहां आप सस्ते में एयर कंडीशनर घर ला सकते हैं. 

कड़क गर्मी में घर को शिमला बना देंगे कम कीमत वाले ये AC! रात को ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है, इस समय एयर कंडीशनर की डिमांड ज्यादा रहती है. अगर आप इस सीजन नया AC खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह सबसे सही समय है. कई कंपनियां अपने एसी पर भारी छूट दे रही हैं. फ्लिपकार्ट पर 25 हजार के आस-पास है तो शानदार क्वालिटी वाला एसी को खरीदा जा सकता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ ऑप्शंस के बारे में बता रहे हैं जहां आप सस्ते में एयर कंडीशनर घर ला सकते हैं. 

MarQ by Flipkart 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC

इस एसी की लॉन्चिंग प्राइज 26,039 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस पर 21 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यानी इसकी कीमत 21,490 रुपये हो जाती है. इसके अलावा SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 परसेंट का डिस्काउंट भी मिल जाएगा. यानी 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. अगर आप एसी को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसे ₹4,584/महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

Thomson 1 Ton 3 Star Split With iBreeze Technology AC

इस एसी की लॉन्चिंग प्राइज 37,998 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट से 26,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस एसी पर 30 परसेंट की भारी छूट दी जा रही है. SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. ₹932 /महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Window AC

ब्लू स्टार काफी पॉपुलर एसी ब्रांड है. इसके एसी काफी डिमांड में रहते हैं. इस विंडों एसी की लॉन्चिंग प्राइज 30,000 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर 24,990 रुपये में उपलब्ध है. यानी 16 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. SBI क्रेडिट कार्ट से पेमेंट करने पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसे ₹2,777/महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है.

Trending news