Apple की खतरनाक चाल! नए रंग में बवाल मचाने आ रहा iPhone 14, देखकर डांस करने लगे फैन्स
Advertisement

Apple की खतरनाक चाल! नए रंग में बवाल मचाने आ रहा iPhone 14, देखकर डांस करने लगे फैन्स

अब फैन्स को नए रंग में iPhone 14 देखने को मिल सकता है. तकनीकी दिग्गज आगामी मॉडल को इस स्प्रिंग में पीले रंग में उपलब्ध कराने की योजना बना रही है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Apple की खतरनाक चाल! नए रंग में बवाल मचाने आ रहा iPhone 14, देखकर डांस करने लगे फैन्स

Apple की iPhone 14 Series काफी पॉपुलर हुई है. सीरीज के चारों मॉडल्स कई धमाकेदार फीचर्स को समेटे हुए है. अब फैन्स को नए रंग में iPhone 14 देखने को मिल सकता है. जापानी ब्लॉग MacOtakara द्वारा शेयर की गई एक हालिया वीबो पोस्ट के अनुसार, तकनीकी दिग्गज आगामी मॉडल को इस स्प्रिंग में पीले रंग में उपलब्ध कराने की योजना बना रही है. आइए जानते हैं डिटेल में...

नए रंग में आ रहा है iPhone

Weibo अकाउंट MacOtakara कोई ट्रैक रिकॉर्ड नहीं है. ऐसे में नहीं कहा जा सकता है कि यह सही है या नहीं. लेकिन MacRumors ने बताया है कि कई सूत्रों ने पुष्टि की है कि Apple की PR टीम अगले हफ्ते एक प्रोडक्ट ब्रीफिंग की प्लानिंग बना रहा है, जो नए रंग में iPhone को प्रदर्शित कर सकता है. 

ग्रीन कलर में आया था iPhone 14

हमेशा से ही ऐप्पल सेल्स और मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए नए कलर ऑप्शन को पेश करता रहा है. पिछले साल iPhone 13 सीरीज के साथ नए ग्रीन कलर को पेश किया गया था और अप्रैल 2021 में आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी पर्पल कलर में उपलब्ध हुए थे. 

IPhone 14 और iPhone 14 Plus के मौजूदा रंग ऑप्शन्स में ब्लू, पर्पल, मिडनाइट (ब्लैक), स्टारलाइट (व्हाइट / सिल्वर) और प्रोडक्ट रेड शामिल हैं, जबकि iPhone 14 प्रो मॉडल डीप पर्पल, गोल्ड, सिल्वर और स्पेस में आते हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि प्रो मॉडल पीले रंग का विकल्प प्राप्त करेंगे या यदि Apple उनके लिए एक नया रंग जोड़ने पर रोक लगाएगा. जबकि कुछ प्रशंसक संभावित पीले iPhone 14 के बारे में उत्साहित हो सकते हैं, दूसरों को लग सकता है कि उज्ज्वल रंग केवल गैर-प्रो मॉडल के लिए बेहतर अनुकूल है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news