महालूट ऑफर: APPLE iPhone 14 पर पूरे 20 हजार का छप्परफाड़ डिस्काउंट, पता चलते ही टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

महालूट ऑफर: APPLE iPhone 14 पर पूरे 20 हजार का छप्परफाड़ डिस्काउंट, पता चलते ही टूट पड़े ग्राहक

Flipkart iPhone Offer: आईफोन 14 पर अब तक की सबसे तगड़ी डील ऑफर की जा रही है जिसका फायदा हर ग्राहक ले सकता है लेकिन लेकिन इसके बारे में ज्यादातर लोगों को अभी तक कोई भी जानकारी नहीं है.

महालूट ऑफर: APPLE iPhone 14  पर पूरे 20 हजार का छप्परफाड़ डिस्काउंट, पता चलते ही टूट पड़े ग्राहक

Apple iPhone Discount: सीरीज में सबसे लेटेस्ट होने की वजह से आईफोन 14 की काफी ज्यादा डिमांड है, स्टाइलिश होने के साथ ही यह फीचर्स से भरा पड़ा है और ऐसे में लोग इसे काफी खरीदते हैं. हालांकि काफी सारे लोग इसे खरीदने का मजाक नहीं बना पाता है ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 की खरीदारी करने पर तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. यह डिस्काउंट का भारी-भरकम है कि आपको यकीन ही नहीं होगा. अगर आप भी यह आईफोन मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो पहले इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लीजिए.

कितना है इस मॉडल पर डिस्काउंट 

आईफोन 14 के 128GB वैरीअंट पर ग्राहकों को ₹66999 चुकाने पड़ते हैं जो कि लिस्टेड प्राइज है. इसकी असल कीमत वैसे ₹79900 है लेकिन इस पर 16 परसेंट का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही ऑफर कर दिया जाता है जिससे ग्राहकों को दिक्कत ना हो. ऐसे में जब ग्राहक इस मॉडल को खरीदते हैं तो उन्हें ₹66999 ही चुकाने पड़ते हैं जोकि काफी किफायती कीमत है लेकिन अगर आपको लग रहा है कि इतनी कीमत ही आपको चुकानी पड़ेगी तो ऐसा नहीं है. आप चाहे तो काफी भारी बचत कर सकते हैं और उसके लिए कंपनी एक और ऑफर दे रही है.

फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 के 128GB वेरिएंट की खरीदारी करने पर आपको ₹20000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है और यह आपको तभी मिलेगा जब आपके पास एक पुराना फोन रखा हो. अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको एक्सचेंज बोनस मिल जाएगा जिसके बाद आपको सिर्फ ₹46999 की रकम ही चुकानी पड़ेगी जो कि काफी कम है. यह डिस्काउंट ऑफर कुछ ही समय के लिए वैलिड है ऐसे में आपको इसका फायदा लेने के लिए देर करने से बचने की जरूरत है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news