Laptop पर मिल रहा सबसे धाकड़ डिस्काउंट! ऑफर सुनकर तुरंत कर लेंगे बुकिंग
Advertisement

Laptop पर मिल रहा सबसे धाकड़ डिस्काउंट! ऑफर सुनकर तुरंत कर लेंगे बुकिंग

Amazon Deals: अगर आप किफायती कीमत में एक लैपटॉप अपने घर ले जाना चाहते हैं तो अमेजॉन आपको एक तगड़ा ऑफर दे रहा है जिस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है.

Laptop पर मिल रहा सबसे धाकड़ डिस्काउंट! ऑफर सुनकर तुरंत कर लेंगे बुकिंग

Laptop Discount Offer: अगर आपने अभी तक अमेजन रिटर्न को चलाकर नहीं देखा है तो आपको इसे इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि यहां पर प्रोडक्ट इतने सस्ते हैं जिनका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और आपको मार्केट में मिलने वाले प्रोडक्ट से आधी से भी कम कीमत पर प्रोडक्ट ऑफर किए जाते हैं. इन प्रोडक्ट्स को खरीदना इतना किफायती हो जाता है कि आपको किसी ऑफर की जरूरत ही नहीं पड़ती क्योंकि डिस्काउंट पहले से ही इतना ज्यादा रहता. आज हम आपके लिए एक लैपटॉप लेकर आए हैं जिसकी कीमत इतनी कम है कि आपको स्मार्टफोन की कीमत में यह ऑफर किया जाएगा लेकिन अगर असल कीमत की बात की जाए तो यह लाखों में है है.

कौन सा है ये लैपटॉप 

(Renewed) Dell Latitude Laptop E5470 Intel Core I5 6Th Gen. - 6200U Processor, 8 Gb Ram & 128 Gb Ssd, Windows 10 Pro 14.1 Inches Hd Screen Notebook Computer ही वह लैपटॉप है जिस पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है और इसकी कीमत बहुत ज्यादा होने के बावजूद भी ग्राहक इसे कुछ हजार रुपए खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. अगर बात करें इस लैपटॉप की असल कीमत की तो यह ₹169000 है जिस पर पूरे 86 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस डिस्काउंट के बाद लैपटॉप की कीमत सिर्फ ₹17842 रह जाती है. इतना भारी डिस्काउंट शायद ही आपने कभी देखा होगा लेकिन अमेजॉन रिटर्न पर इसे ऑफर किया जा रहा है.

आपको बता दें कि ग्राहक इस लैपटॉप की खरीदारी पर सीधे तौर पर पूरे ₹111158 बचा सकते हैं और ऐसा डिस्काउंट शायद ही आपको किसी और प्लेटफार्म पर दिया जा रहा हो. अगर बात करें खासियत की तो इस लैपटॉप में आपको काफी सारी खूबियां देखने को मिल जाती हैं जिनमें आपको विंडोज 10 प्रो के साथ ही 8GB की रैम ऑफर की जाती है इसके साथ ही आपको 128 जीबी की हार्ड डिस्क भी मिल जाती है.

Trending news