Airtel लाया कमाल का प्लान, एक साथ चलेगा मोबाइल, DTH और फाइबर कनेक्शन
Advertisement

Airtel लाया कमाल का प्लान, एक साथ चलेगा मोबाइल, DTH और फाइबर कनेक्शन

एयरटेल ब्लैक का उपयोग करते समय, एक ग्राहक एक सिंगल बिल के लिए 2 या 2 से अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) का फायदा उठा सकता है.

Airtel लाया कमाल का प्लान, एक साथ चलेगा मोबाइल, DTH और फाइबर कनेक्शन

नई दिल्ली: Airtel ने बाजार में Airtel Black प्लान बाजार में उतारा है. जिसमें कई शानदार फीचर्स है. इस प्लान से एक साथ आप मोबाइल, डीटीएच और फाइबर कनेक्शन चला सकते हैं. यह वन इन प्लान कई रेंज में आ रहा है. कंपनी का मानना है कि इससे आपके सभी कनेक्शन का बिल एक ही होगा. वहीं इससे आपको प्लान भी रियायत मिल जाएगी.

Airtel Black

एयरटेल ब्लैक का उपयोग करते समय, एक ग्राहक एक सिंगल बिल के लिए 2 या 2 से अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) का फायदा उठा सकता है. इस सुविधा के लिए एक खास कस्टमर केयर नंबर प्रोवाइड किया जाएगा और रिलेशनशिप मैनजरों की एक समर्पित टीम को भी नियुक्त किया जाएगा.

ये हैं प्लान
998 रुपये मंथली रेंटल वाले प्लान में कंपनी एक डीटीएच और दो मोबाइल पोस्टपेड कनेक्शन दे रही है. वहीं, 1349 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को तीन मोबाइल और एक डीटीएच कनेक्शन दिया जा रहा है. अगर आप 1598 रुपये वाला एयरटेल ब्लैक प्लान चुनते हैं, तो आपको दो पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन के साथ एक फाइबर कनेक्शन भी मिलेगा. एयरटेल ब्लैक का सबसे महंगा प्लान 2,099 रुपये का है. इसमें तीन मोबाइल, एक फाइबर और एक डीटीएच कनेक्शन मिलेगा.

ये भी पढ़ें, फोन में नहीं है नेटवर्क? तो अब न हों परेशान, iPhone और Android यूजर्स करें ये काम

कैसे पाएं ये प्लान
-Airtel Thanks App डाउनलोड करें और Airtel Black Plan पाएं या आप अपने मौजूदा प्लान के साथ एक अपना कस्टमाइज प्लान भी बना सकते हैं.
-अपने नजदीकी एयरटेल स्टोर पर भी जाकर आप एयरटेल ब्लैक की सुविधा ले सकते हैं.
-8826655555 पर मिस्ड कॉल करने पर भी एक एयरटेल अधिकारी आपके घर जाकर आपका प्लान एयरटेल ब्लैक में अपग्रेड कर देगा.
-ज्यादा जानकारी के लिए आप https://www.airtel.in/airtel-black पर जा सकते हैं.

Trending news