Impact Feature: 5000mAh बैटरी + 6.5" बड़ी स्क्रीन + डुअल कैमरा, गैलेक्सी M02-सैमसंग दे रहा 7 हजार से कम दाम में सबसे बेहतरीन ऑफर
Advertisement

Impact Feature: 5000mAh बैटरी + 6.5" बड़ी स्क्रीन + डुअल कैमरा, गैलेक्सी M02-सैमसंग दे रहा 7 हजार से कम दाम में सबसे बेहतरीन ऑफर

सैमसंग का गैलेक्सी M02  किफायती दाम में बेहतरीन फीचर से लैस है, जिसकी बराबरी कोई और स्मार्टफोन कर ही नहीं सकता.  गैलेक्सी M02 में 6.5" का शानदार एचडी+ इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है, जो आपको शानदार विजुअल क्वॉलिटी का अहसास दिलाता है.

Impact Feature: 5000mAh बैटरी + 6.5" बड़ी स्क्रीन + डुअल कैमरा, गैलेक्सी M02-सैमसंग दे रहा 7 हजार से कम दाम में सबसे बेहतरीन ऑफर

नई दिल्‍ली:  सैमसंग ने कम बजट में शानदार फीचर से लैस स्मार्टफोन खरीदने की चाह रखने वालों के लिए बेहतरीन पॉकेट फ्रेंडली ऑफर गैलेक्सी M02 के रूप में दिया है. सैमसंग ने सभी उम्मीदों को पार करते हुए डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए अविश्वसनीय कदम उठाया है. इसीलिए कंपनी ने गैलेक्सी स्मार्टफोन (M02 Galaxy M02 smartphone) भारतीय उपभोक्ताओं के लिए मैदान में उतारा है.

सैमसंग का गैलेक्सी M02 किफायती दाम में बेहतरीन फीचर से लैस है, जिसकी बराबरी कोई और स्मार्टफोन कर ही नहीं सकता. गैलेक्सी M02 में 6.5" का शानदार एचडी+ इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है, जो आपको शानदार विजुअल क्वॉलिटी का अहसास दिलाता है. इसमें 5000mAh की बेहद ताकतवर बैटरी दी गई है, जिसकी वजह से आपका एंटरटेनमेंट किसी भी हाल में रुकने नहीं पाएगा. शानदार डुअल रियल कैमरा सेटअप समेत कई फीचर गैलेक्सी M02 को बेहतरीन स्मार्टफोन की लाइन में खड़े करते हैं. इसका डिजाइन भी बेहद शानदार है.

किस तरह से 7 हजार से कम बजट वाले फोन में सबसे बेहतर है सैमसंग गैलेक्सी M02?
मिलेनियल्स और उसके बाद की GenZ पीढ़ी के लोगों को अपनी तरह ही अपने स्मार्टफोन्स से भी बहुत सारी उम्मीदें रहती हैं. ये पीढ़ी कंटेंट देखना, तस्वीरें क्लिक करना, वीडियो बनाना और भी बहुत सारे अपने स्मार्टफोन पर ही करना पसंद करते हैं. यही नहीं, वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास अटेंड करने वाले लोगों के लिए भी आज स्मार्टफोन उनके जीवन का जरूरी हिस्सा बन गए हैं.

ऐसे में, उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सैमसंग ने गैलेक्सी फोन को बड़ी बैटरी, शानदार स्क्रीन और परफेक्ट कैमरे के साथ लॉन्‍च किया है. 5000mAh बैटरी से लैस गैलेक्सी M02 पूरे दिन काम करने में सक्षम है.

सैमसंग कंपनी भारत के स्मार्टफोन मार्केट में नई तकनीक लाने और उन्हें कम दाम में ग्राहकों तक पहुंचाने में सबसे आगे रहती है.  7000 रुपये से भी कम दाम में मिलने वाला गैलेक्सी M02 इसका बेहतरीन उदाहरण है. यही वजह है कि सैमसंग भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन ब्रांड है.

fallback

डिस्प्ले- गैलरी M02 यूजर्स को 16.55cm (6.5इंच) साइज का एचडी+इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले मिलता है. ये बेहतरीन डिस्प्ले आपके फिल्म देखने और गेम खेलने में बेहतरीन आनंद देता है. इस शानदार डिस्प्ले पर आप चाहें ऑनलाइन क्लास लें या वीडियो कॉल करें. आपका अनुभव शानदार रहने वाला है.

कैमरा- गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसके पहले कैमरे में 13MP सेंसर और दूसरे कैमरे में 2MP सेंसर लगा हुआ है. 13MP के मेन कैमरा से आप शानदार तस्वीरें कम लाइट में भी खींच सकते हैं, तो 2MP का माइक्रो कैमरा क्लोज-अप शॉट्स लेने के लिए बेहतरीन है. फ्रंट साइड में 5MP का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए बेहतरीन है.

fallback

camera

बैटरी- सैमसंग ने गैलेक्सी M02 में 5000mAh की बैटरी दी है. जिसकी वजह से फोन बंद होने की चिंता किए बगैर आप म्यूजिक, मूवीज और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं.

परफॉर्मेंस- गैलेक्सी M02 में 3GB रैम और MediaTek 6739 प्रोसेसर है. इस बजट सेगमेंट में ये शानदार फीचर है.

डिजाइन और कलर ऑप्शन- सैमसंग आपको ब्लैक, रेड, ग्रे और ब्लू चार रंगों में गैलेक्सी M02 की पेशकश करता है. जल्द ही हेज और मैट डिजाइन में भी गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन बाजार में आ जाएंगे. GenZ और मिलेनियल पीढ़ी के लोगों को चटख रंग खासे पसंद आते हैं.

fallback

प्राइस- गैलेक्सी M02 बेहद शानदार स्मार्टफोन है. ये 2GB+32GB वैरिएंट में 6,999 रुपए का है, तो 3GB+32GB वैरिएंट में सिर्फ 7,499 में मिल रहा है. ये स्मार्टफोन 9 फरवरी से Amazon.in, Samsung.com, सैमसंग ई-स्टोर और सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. शुरुआती कुछ समय अमेजन डॉट इन और सैमसंग डॉट कॉम पर इस स्मार्टफोन पर 200 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा सकता है. इसका मतलब है कि 2GB+32GB वैरिएंट को कुछ ग्राहक सिर्फ 6,799 रुपये में ही खरीद सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी M02 के फीचर

डिस्प्ले  6.5” HD+ Infinity-V
बैटरी  5000mAh
कैमरा  Dual Rear Camera 13MP + 2MP (Macro) and 5MP (Front)
प्रोसेसर  MediaTek 6739
रंग  लाल, नीला, काला, ग्रे
मेमोरी  2GB + 32GB/3GB + 32GB

 

Trending news