विराट कोहली ने अनुष्का के साथ संबंधों के बारे में कहा-जो है अब सबके सामने है
Advertisement

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ संबंधों के बारे में कहा-जो है अब सबके सामने है

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर गुरुवार खुलकर बात करते हुए मीडिया और आम लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की।

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ संबंधों के बारे में कहा-जो है अब सबके सामने है

मुंबई : भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर गुरुवार खुलकर बात करते हुए मीडिया और आम लोगों से उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की।

कोहली ने अपनी फैशन लाइन को लांच किये जाने के अवसर पर कहा कि जो है सबके सामने है अभी। हम कुछ भी नहीं छिपा रहे हैं। हम कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। मैं कुछ भी नहीं छिपाना चाहता है। यदि आप लगातार मुझसे एक ही बात पूछोगे और यदि यह चर्चा का विषय बन जाता है तो फिर हम दोनों को यह अच्छा नहीं लगेगा। कोहली ने कहा कि उनके और अनुष्का के बीच संबंध हैं और लोगों को अब इस बारे में बहुत जिज्ञासु नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम निजी तौर पर इस पर बात नहीं करना चाहते हैं क्योंकि यह हमारे लिये बहुत निजी है तथा मीडिया और हर व्यक्ति को इसका सम्मान करना चाहिए।

भारतीय टीम के इस चमकते स्टार और अनुष्का के संबंध पिछले लंबे समय से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। कोहली ने उनके और अनुष्का को लेकर लगातार पूछे जा रहे सवालों पर कड़ा जवाब दिया और कहा कि अब हर किसी को बात समझ में आ जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि आप कहीं एक साथ देखे जाते हो और तब भी आप इसकी पुष्टि करने के लिये कहते तो यह तो समझने की बात है। यदि आप जानते हो तो फिर बार बार वही सवाल क्यों कर रहे हो। हम जो कर रहे हैं जाहिरा तौर पर वह लोगों के लिये गलत नहीं है।

ये भी देखे

Trending news