लॉस वेगास गोलीबारी में बाल-बाल बचीं टेनिस खिलाड़ी रोबसन
Advertisement

लॉस वेगास गोलीबारी में बाल-बाल बचीं टेनिस खिलाड़ी रोबसन

बसन ने कहा, "मेरा एक मित्र इस समारोह में आई भीड़ में मौजूद था और वह घायल हुए लोगों की मदद कर रहा था. हम सब गहरे सदमे में हैं."

पुलिस ने हमलावर को मार गिराया. (फाइल फोटो)

लॉस वेगास: लॉस वेगास में एक संगीत कार्यक्रम में हुई गोलीबारी में ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी लॉरा रोबसन बाल-बाल बच गईं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रोबसन ने कहा कि वह इस घटना में बच तो गई, लेकिन इससे उन्हें गहरा सदमा लगा है. इस समारोह में एक बंदूकधारी द्वारा अंधाधुंध गोलियां दागने से 50 लोगों की मौत हो गई और 200 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने हमलावर को मार गिराया. 

बंदूकधारी ने लॉस वेगास के मैंडाले बे रिसॉर्ट व कैसिनो की 32वीं मंजिल पर हो रहे कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल (रूट-91 हार्वेस्ट फेस्टिवल) में रविवार रात 10.30 बजे उस समय अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जब गायक जेसन एल्डियन मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे.

इस घटना से आहत टेनिस खिलाड़ी रोबसन ने कहा, "मैं ठीक हूं. हम वहीं थे. पहले तो ऐसा लगा कि कोई पटाखे फोड़ रहा है, लेकिन फिर अचानक लोगों ने भागना शुरू कर दिया." रोबसन ने कहा, "मेरा एक मित्र इस समारोह में आई भीड़ में मौजूद था और वह घायल हुए लोगों की मदद कर रहा था. हम सब गहरे सदमे में हैं."

Trending news