WATCH: अर्जेंटीना को मिली हार तो सऊदी अरब के फैंस उड़ाने लगे लियोनल मेसी का मजाक, Video वायरल
Advertisement

WATCH: अर्जेंटीना को मिली हार तो सऊदी अरब के फैंस उड़ाने लगे लियोनल मेसी का मजाक, Video वायरल

FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना के खिलाफ फीफा वर्ल्ड कप के मैच में मिली जीत से सऊदी अरब के फैंस खुशियां मनाने लगे. फैंस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पुर्तगाल के कप्‍तान और दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जश्‍न मनाने के तरीके की नकल करते हुए लियोनल मेसी का मजाक उड़ा रहे हैं.

Lionel Messi (Instagram)

Argentina vs Saudi Arabia, FIFA World Cup: अर्जेंटीना की फीफा वर्ल्ड कप-2022 में शुरुआत उम्मीदों के बिलकुल विपरीत रही. उसे मंगलवार को खेले गए ग्रुप-सी के मुकाबले में सऊदी अरब ने 2-1 से हरा दिया. इस हार ने तमाम अर्जेंटीना के फैंस का एक तरफ दिल तोड़ा तो वहीं, दूसरी तरफ सऊदी अरब के प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका मिल गया. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें सऊदी अरब के कुछ फैंस लियोनल मेसी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

रोनाल्डो की नकल कर मेसी का उड़ाया मजाक 

अर्जेंटीना को फुटबॉल वर्ल्ड कप के उसके पहले ही मैच में करारी हार झेलनी पड़ी. यूं तो टीम की शुरुआत अच्छी हुई और लियोनल मेसी ने खेल के 10वें मिनट में ही बढ़त दिलाई लेकिन सऊदी अरब ने दूसरे हाफ में अलग ही तेवर दिखाए. अर्जेंटीना के लिए फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत में ये एक बड़ा झटका है. वहीं, जीत से सऊदी अरब के फैंस खुशियां मनाने लगे. इसी बीच फैंस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पुर्तगाल के कप्‍तान और दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जश्‍न मनाने के तरीके की नकल करते हुए मेसी का मजाक उड़ा रहे हैं.

सऊदी अरब में जश्न

मैच का परिणाम आते ही सऊदी अरब की राजधानी रियाध में जश्न की लहर दौड़ गई. फैंस ने मिलकर गाजे-बाजे के साथ डांस किया और तेज रफ्तार में कारों की खिड़कियों से राष्ट्रीय ध्वज लहराए. इसी बीच एक वीडियो काफी वायरल है जिसमें कुछ लोग मिलकर रोनाल्डो की टीम के जैसे करते दिख रहे हैं. बता दें कि रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल एक अलग अंदाज में जश्‍न मनाती है. इसमें खिलाड़ी गोल करने के बाद अपने साथियों संग ऊंची छलांग लगाता है और ‘सिउ’ कहकर चिल्लाता है. ‘सिउ’ का मतलब स्पेनिश में ‘हां’ होता है. 

 

फ्रांस का विजयी आगाज

इस बीच एक अन्य मैच में मौजूदा चैंपियन फ्रांस ने फीफा वर्ल्ड कप-2022 के अपने अभियान का विजयी आगाज किया. मंगलवार को खेले गए ग्रुप-डी के मुकाबले में फ्रांस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4-1 से शानदार जीत दर्ज की. फ्रांस की जीत के हीरो अनुभवी स्ट्राइकर ओलिवर गिरोड रहे जिन्होंने 4 में से दो गोल दागे. किलियन एमबाप्पे और एड्रियन रेबियोट ने भी एक-एक गोल किया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news