Ravi Shastri: भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक खेलेगा ये खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

Ravi Shastri: भारतीय टीम के लिए लंबे समय तक खेलेगा ये खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने की बड़ी भविष्यवाणी

India vs New Zealand: भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल रही है. न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शुभमन गिल के बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

Ravi Shastri On Shubman Gill: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस हैं. अब उन्होंने भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए बड़ा बयान दिया है. गिल टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड टूर पर हैं. जहां उन्होंने पहले वनडे मैच में 50 रनों की पारी खेली. वहीं, तीसरे वनडे मैच में उन्होंने 45 रनों की पारी खेली. 

रवि शास्त्री ने दिया ये बयान 

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने प्राइम वीडियो पर कहा, 'शुभमन गिल एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और वह लंबे समय तक भारत के लिए खेल सकते हैं. उसके पास अच्छा कौशल है और वह कड़ी मेहनत करते हैं. साथ ही वह इस खेल से प्यार करते हैं. वह आगे बढ़ना जारी रखेंगे.'

तारीफ में कह दी ये बात 

रवि शास्त्री ने आगे बोलते हुए कहा, 'वह मेहनत करने से नहीं घबराता है और उसमें सफल होने की भूख बरकरार हैं. इस खेल से उसका काफी लगाव है और वह जमीन से जुड़ा हुआ है.’ शास्त्री की टिप्पणी गिल द्वारा हैमिल्टन में दूसरे वनडे मैच में 12.5 ओवर के खेल में चमकने के बाद आई है, जिसे बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. इसमें पहले शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंदों पर अच्छे शॉट लगाए. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

शुभमन गिल अपनी विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने भारतीय टीम की तरफ से अभी तक 14 वनडे मैचों में 674 रन बनाए हैं. वहीं, 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news