सोंगा ने कहा टेनिस को अलविदा, फ्रेंच ओपन में हार के साथ करियर का किया अंत
Advertisement

सोंगा ने कहा टेनिस को अलविदा, फ्रेंच ओपन में हार के साथ करियर का किया अंत

Jo Wilfried Tsonga: अपने करियर में वर्ल्ड रैंकिंग में पांचवें स्थान तक पहुंचे सोंगा 2008 ऑस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल तक पहुंचे और डेविस कप विजेता फ्रांस की टीम के सदस्य रहे. उनका करियर हालांकि चोटों से प्रभावित रहा और पिछले साल 36 वर्ष का होने पर उन्होंने साल में 18 मैच खेलना ही तय किया था.

सोंगा ने कहा टेनिस को अलविदा, फ्रेंच ओपन में हार के साथ करियर का किया अंत

Jo Wilfried Tsonga: फ्रेंच ओपन पुरूष एकल वर्ग में आठवीं वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड से मिली हार के बाद फ्रांस के जो विलफ्राइड सोंगा ने अश्रुपूरित नेत्रों से टेनिस को अलविदा कह दिया. सोंगा को रूड ने 6-7, 7-6, 6-2, 7-6 से हराया.

सोंगा ने कहा टेनिस को अलविदा

अपने करियर में वर्ल्ड रैंकिंग में पांचवें स्थान तक पहुंचे सोंगा 2008 ऑस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल तक पहुंचे और डेविस कप विजेता फ्रांस की टीम के सदस्य रहे. उनका करियर हालांकि चोटों से प्रभावित रहा और पिछले साल 36 वर्ष का होने पर उन्होंने साल में 18 मैच खेलना ही तय किया था.

फ्रेंच ओपन में हार के साथ करियर का किया अंत

अपने परिवार और घरेलू दर्शकों के सामने टेनिस को अलविदा कहते हुए उन्होंने कहा,‘मैने ऐसा माहौल कभी नहीं देखा. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था. अगर मैं जीत पाता तो सोने पे सुहागा हो जाता.’

होल्गर रूने ने डेनिस शापोवालोव को हराया

अन्य मैचों में डेनमार्क के होल्गर रूने ने 14वीं रैंकिंग वाले डेनिस शापोवालोव को 6-3, 6-1, 7-6 से हराया. वहीं, चौथी वरीयता प्राप्त सिटसिपास ने लोरेंजो मुसेटी को 5-7, 4-6, 6-2, 6-3, 6-2 से मात दी. महिला वर्ग में 2017 की चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको, 2018 की चैम्पियन सिमोना हालेप, सातवीं वरीयता प्राप्त एरिना सबालेंका, नौवीं वरीयता प्राप्त डेनियेले कोलिंस, 11वीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला भी दूसरे दौर में पहुंच गई.

(Content Credit - PTI) 

Trending news