Team India: खत्म हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, 21 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया को जिताएगा वर्ल्ड कप!
Advertisement

Team India: खत्म हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, 21 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया को जिताएगा वर्ल्ड कप!

Team India: भारत की मेजबानी में टीम इंडिया को इसी साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेलना है. इस बीच टीम को एक ऐसा है खतरनाक बल्लेबाज मिल गया है, जो वर्ल्ड कप जिताने में बेहद ही अहम भूमिका निभाता नजर आएगा.

Team India: खत्म हुई कप्तान रोहित की बड़ी टेंशन, 21 साल का ये बल्लेबाज टीम इंडिया को जिताएगा वर्ल्ड कप!

ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होना है. इस बीच टीम इंडिया को सहवाग जैसा खतरनाक ओपनर जल्द ही मिलता नजर आएगा. 21 साल के इस बल्लेबाज ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अपनी घातक बल्लेबाजी से दिग्गज गेंदबाजों के भी पसीने छुड़ा दिए हैं. ऐसे में अगर इस बल्लेबाज को वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिला तो जाहिर है अपनी घातक बल्लेबाजी से गेंदबाजों की नाक में दम करता नजर आएगा.

IND को जल्द मिलेगा ये घातक ओपनर

मौजूदा आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग कर रहे 21 साल के युवा ओपनर ने दिग्गज गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए हुए हैं. उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में 47 गेंदों में ताबड़तोड़ 98 रन बना दिए. उनकी इस पारी में 13 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. इतना ही इससे पहले भी उन्होंने खेले गए एक मैच में शानदार शतक ठोक डाला था. जाहिर सी बात है अगर उनकी यही बल्लेबाजी आगे भी जारी रही तो जल्द ही वह टीम इंडिया के लिए डेब्यू करते नजर आएंगे. हो सकता है आगामी वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा हों.

KKR के गेंदबाजों की लगाई क्लास 

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए 11 मई को मैच में यशस्वी का तूफान देखने को मिला. उन्होंने नीतीश राणा के पारी के पहले ही ओवर में 26 रन ठोक दिए. यशस्वी ने 13 गेंदों में 50 रन बना डाले. वह 47 गेंदों पर 98 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने अपनी नाबाद पारी में 13 चौके और 5 छक्के जड़े.

राजस्थान रॉयल्स ने दर्ज की जीत 

पहले युजवेंद्र चहल और फिर यशस्वी जायसवाल की आंधी... इन 2 सितारों की बदौलत पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-2023 के मैच में गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाए जिसके बाद रॉयल्स टीम ने 13.1 ओवर में एक विकेट खोकर जीत दर्ज की.

Trending news