IPL 2023: इस दिग्गज ने उठाई विराट-गंभीर को बैन करने की मांग, बयान से मचा कोहराम!
Advertisement

IPL 2023: इस दिग्गज ने उठाई विराट-गंभीर को बैन करने की मांग, बयान से मचा कोहराम!

IPL 2023: आईपीएल(इंडियन प्रीमियर लीग) हमेशा से ही चौके-छक्के और बनने वाले कई रिकॉर्ड्स के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन मौजूदा सीजन में पिछले दिनों दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए जिसके बाद से यह सीजन अलग ही तरीके से सुर्खियों में आ गया है. विराट-गंभीर के विवाद पर अब एक दिग्गज ने बयान दिया है.

IPL 2023: इस दिग्गज ने उठाई विराट-गंभीर को बैन करने की मांग, बयान से मचा कोहराम!

Virat-Gambhir Controversy: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी और लखनऊ के मैच में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. इसके बाद बीसीसीआई ने भी दोनों खिलाड़ियों पर एक्शन लेते हुए मैच की 100 फीसदी फीस जुर्माने के तौर पर लगा दी थी. क्या हुआ था यह तो पूरी दुनिया को अब तक पता ही चल गया है. इस बीच एक पूर्व क्रिकेटर ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जो शायद ही दोनों के फैंस को हजम हो.

दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुआ विवाद अब दुनिया के लिए सार्वजनिक हो चुका है. जो क्रिकेट को पसंद नहीं करता होगा, उसे भी इस बारे में अब पता चल चुका है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बैन करने की मांग कर दी है. सहवाग ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बीसीसीआई को कड़े कदम उठाने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की हरकतों को लेकर किसी भी खिलाड़ी पर एक मैच का बैन लगेगा, तो अपने आप ही यह कम हो जाएगा. हालांकि, उन्होंने कोहली या गंभीर तो लेकर कुछ नहीं कहा.

बच्चों पर पड़ता है गलत असर 

विराट-गंभीर विवाद पर सहवाग ने आगे कहा कि बीच मैदान में ऐसी चीजें होती हैं तो जो ऐसे खिलाड़ियों को अपना आइडल मानते हैं, उनपर गलत प्रभाव पड़ता है. अगर वह ऐसा करेंगे तो आगे चलकर बच्चे भी ऐसा ही करेंगे. सहवाग ने आगे कहा कि उनके बच्चे भी इस तरह की चीजों को समझते हैं.  

क्या था मामला?

बता दें कि आईपीएल-2023 के एक मैच के दौरान आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर मैदान पर सरेआम भिड़ गए थे. इससे एक बार फिर ये सार्वजनिक हो गया कि एक दूसरे के लिए दोनों के दिलों की कड़वाहट मिटी नहीं है. कैमरे में कैद हुए इस वाकये ने दोनों के फैंस को झटका दिया. बाद में दोनों पर ही जुर्माना ठोका गया और तो और कड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

Trending news