Team India: टीम इंडिया के इस धाकड़ खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, IPL में लगातार हो रहा फ्लॉप
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस धाकड़ खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, IPL में लगातार हो रहा फ्लॉप

Venkatesh Iyer In IPL 2022: KKR के विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का खराब प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में भी जारी रहा. 

ICC

Venkatesh Iyer In IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 61वां मैच खेला गया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने एक शानदार जीत दर्ज की और प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा. इस मैच में भले ही केकेआर को जीत मिली, लेकिन टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी फ्लॉप रहा. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा भी है.

टीम इंडिया का धाकड़ खिलाड़ी IPL में फ्लॉप

कोलकाता (KKR) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले विस्फोटक बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को रिटेन किया था. लेकिन इस सीजन में वेंकटेश बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं.  वेंकटेश पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का भी हिस्सा रहे हैं, लेकिन उनका ये खराब फॉर्म आने वाले समय में उन्हें टीम से बाहर का रास्ता भी दिखा सकता है. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में 6 गेंदों पर 7 रन ही बना सके.

खराब फॉर्म से जूझ रहे अय्यर

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को केकेआर ने 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था. पिछले सीजन अय्यर ने केकेआर को अपने दम पर फाइनल में पहुंचाया था, लेकिन आईपीएल 2022 में वे टीम को अच्छी शुरुआत भी नहीं दे सके हैं. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने इस सीजन में खेले 11 मैचों में 18.20 की औसत से सिर्फ 182 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है. वहीं गेंदबाजी में उन्हें इस सीजन एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ है. 

IPL सीजन 14 में मचाया धमाल

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को आईपीएल के 14वें सीजन में पहली बार खेलने का मौका मिला था और इसके बाद अय्यर ने लगातार शानदार खेल दिखाया था. अय्यर ने पिछले आईपीएल सीजन में 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल थे. इस सीजन में खराब फॉर्म के चलते वेंकटेश को टॉप ऑर्डर से मिडिल ऑर्डर में भी खिलाया गया, लेकिन उनके खेल में कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया. अय्यर इस सीजन में टीम की हार का सबसे बड़ा कारण बन रहे हैं, उनके बल्ले से अभी तक कोई भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. 

Trending news