IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज में इन 3 घातक प्लेयर्स को मिलेगा मौका! IPL में दिखाया खतरनाक खेल
Advertisement

IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज में इन 3 घातक प्लेयर्स को मिलेगा मौका! IPL में दिखाया खतरनाक खेल

Hardik Pandya Umran Malik: IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. कई युवा प्लेयर्स आईपीएल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका मिल सकता है. 

IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज में इन 3 घातक प्लेयर्स को मिलेगा मौका! IPL में दिखाया खतरनाक खेल

Hardik Pandya Umran Malik Tilak Verma: IPL 2022 अपने आखिरी चरण में है. IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल में कई युवा प्लेयर्स बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे हैं. ऐसे में इन प्लेयर्स को आईपीएल के बाद होने वाली साउथ अफ्रीका सीरीज में मौका मिल सकता है. 

1. हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. उन्होंने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 309 रन बनाए हैं और चार विकेट हासिल किए हैं. पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 10 में से 8 मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. ऐसे में इस घातक ऑलराउंडर को वापस टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. 

2. तिलक वर्मा 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने जमकर रन बनाए हैं. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 307 रन बनाए हैं. तिलक के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. तिलक बहुत ही आतिशी बैटिंग कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें साउथ अफ्रीका सीरीज में मौका मिल सकता है. तिलक वर्मा मिडिल ऑर्डर में आतिशी बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. 

3. उमरान मलिक 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीता है. उमरान की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उमरान मलिक लगातार 150 किलोमीटर की स्पीड से गेंद फेंक सकते हैं. वह यॉर्कर और बाउंसर गेंद भी फेंकने में माहिर हैं. अभी उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी हैं. आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट भी शामिल हैं. 

Trending news