Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
Advertisement

Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर

IPL 2023: भारत के एक क्रिकेटर के लिए अब टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी को बीच IPL 2023 सीजन में ही उसकी टीम ने अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. इस खिलाड़ी का करियर IPL 2023 में ही खत्म होता नजर आ रहा है. भारत के इस क्रिकेटर के घटिया प्रदर्शन की पोल IPL 2023 में ही खुल गई है. 

Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर

Team India, Cricketer: भारत के एक क्रिकेटर के लिए अब टीम इंडिया के दरवाजे लगभग बंद नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी को बीच IPL 2023 सीजन में ही उसकी टीम ने अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. इस खिलाड़ी का करियर IPL 2023 में ही खत्म होता नजर आ रहा है. भारत के इस क्रिकेटर के घटिया प्रदर्शन की पोल IPL 2023 में ही खुल गई है. IPL 2023 में इस खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सिर्फ 6 मैच खिलाकर अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे!

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ IPL 2023 में बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. पृथ्वी शॉ ने IPL 2023 के 6 मैचों में 7.83 की खराब औसत से सिर्फ 47 रन बनाए हैं. इस खराब प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बीच सीजन में अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस साल फरवरी में पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक जड़कर टीम इंडिया में वापसी का दम भर रहे थे, लेकिन आईपीएल 2023 में जब उनका सामना इंटरनेशनल क्रिकेट के वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों से हुआ तो उनके खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई है.

बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर

IPL 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुलने के बाद अब उनकी टीम इंडिया में वापसी मुश्किल नजर आ रही है. IPL 2023 में पृथ्वी शॉ के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान के प्रदर्शन की भी पोल खुलती नजर आ रही है, जो टीम इंडिया में एंट्री का दावा ठोक रहे थे. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 65 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1607 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ की IPL 2023 में पोल खुल चुकी है. IPL 2023 में फ्लॉप प्रदर्शन के कारण पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में एंट्री होना नामुमकिन के बराबर है. इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया में खेलना भी सपना बनकर रह जाएगा. 

टीम इंडिया में खेलना भी सपना बनकर रह जाएगा

पृथ्वी शॉ ने कभी अपने तिहरे शतक के दम पर टीम इंडिया में एंट्री के लिए दावा ठोका था, लेकिन आईपीएल में बुरी हालत के बाद उनके लिए टीम इंडिया में खेलना भी सपना बनकर रह जाएगा. बता दें कि पृथ्वी शॉ ने 11 जनवरी 2023 को असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में तिहरा शतक ठोकते हुए 383 गेंदों पर 379 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी. पृथ्वी शॉ ने इस मामले में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर और चेतेश्वर पुजारा को भी पीछे छोड़ दिया था. सुनील गावस्कर का रणजी ट्रॉफी में बेस्ट स्कोर 340 रन है. वहीं, साल 2012 में कर्नाटक के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने 352 रन बनाए थे.  

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 'यह अच्छी पिच थी', 9 रन से मिली हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान, बताया क्या रहा टर्निंग प्वाइंट
2. WTC Final से पहले चोटिल हुआ भारत का ये खतरनाक खिलाड़ी? बॉलिंग नहीं करने पर उठे सवाल
3. IPL 2023: दिल्ली की टीम पर बोझ बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, वॉर्नर ने मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!
4.  IPL 2023: इस धांसू कैच ने अकेले दम पर पलट दिया मैच, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया तहलका
5.  Rohit Sharma: फूट-फूटकर रोते थे रोहित! सिर्फ इस दिग्गज ने दिया सहारा; हिटमैन पर अचानक इस खुलासे से मची सनसनी
6. IPL 2023: जमीन पर लेटकर सरफराज ने मारा हैरतअंगेज शॉट, Video देख सूर्यकुमार भी रह जाएंगे हैरान!
7. WTC Final में ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बनेगा भारत का ये खिलाड़ी, कंगारुओं के खेमे में मचा देगा भयंकर तबाही!
8. Photos: हॉटनेस में पोलार्ड की वाइफ का जवाब नहीं, रसेल की पत्नी जेसिम भी नहीं हैं किसी से कम
9.  IPL 2023: दिल्ली की पिच 198 रन बनाने के लिए आसान नहीं! वॉर्नर के बाद मार्श के इस बयान ने लगाई आग
10.  PAK vs NZ: वनडे में कोहली और रोहित से भी खतरनाक निकला ये बल्लेबाज, रनों की बारिश कर मचा रहा तबाही

 

Trending news