Team India: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
Advertisement

Team India: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान

Team India: भारत के एक क्रिकेटर का करियर 33 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. IPL 2023 में ही भारत के एक खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया है. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने IPL 2023 में घटिया प्रदर्शन कर खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. 

Team India: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान

IPL 2023 News: भारत के एक क्रिकेटर का करियर 33 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. IPL 2023 में ही भारत के एक खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया है. टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने IPL 2023 में घटिया प्रदर्शन कर खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भारतीय टीम से ड्रॉप होने के बाद अब इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर भी लगभग खत्म हो गया है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस खिलाड़ी को मौका देकर बहुत बड़ी गलती कर दी है.

33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर!

भारत के क्रिकेटर मनीष पांडे का करियर 33 साल की उम्र में ही खत्म होता नजर आ रहा है और जल्द ही ये खिलाड़ी मजबूरन संन्यास का ऐलान भी कर सकता है. टीम इंडिया के फ्लॉप क्रिकेटर मनीष पांडे को IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने खेलने के लगातार मौके दिए, लेकिन इस खिलाड़ी ने खुद अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज मनीष पांडे IPL 2023 में बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. मनीष पांडे ने IPL 2023 के 7 मैचों में 19.00 की खराब औसत से सिर्फ 133 रन बनाए हैं. मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच में मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा, लेकिन वह सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए.

जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान

मनीष पांडे बेहद घटिया फॉर्म में चल रहे हैं. मनीष पांडे को कई बार मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. सेलेक्टर्स पहले ही मनीष पांडे का भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) से पत्ता काट चुके हैं और अब उनकी आईपीएल (IPL) से भी हमेशा-हमेशा के लिए छुट्टी हो सकती है. मनीष पांडे को IPL 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने 2.40 करोड़ रुपये में खरीदकर बड़ी गलती की है. मनीष पांडे को अपनी टीम में शामिल करना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा रिस्क साबित हुआ है. मनीष पांडे की कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम और भी बेहतर खिलाड़ियों को खरीद सकती थी, लेकिन उससे ये बड़ी चूक हो गई. ऐसे में मनीष पांडे को अगले साल 2024 की IPL नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. 

IPL 2023 में बन रहा नासूर 

इससे पहले मनीष पांडे साल 2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स और साल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए IPL खेल चुके हैं, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण इन टीमों ने मनीष पांडे को बाहर का रास्ता दिखा दिया. मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए. मनीष पांडे कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया (Team India) में आना और जाना लगा रहा. अब लगता नहीं कि वो कभी वापसी कर पाएंगे. इस खिलाड़ी को एक वक्त पर टीम इंडिया का भविष्य माना जाता था, लेकिन इनका बल्ला ज्यादातर शांत रहा. मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए शानदार डेब्यू किया था. उन्होंने साल 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ 86 गेंदों पर 71 रन बनाए थे. इसके बाद अगले ही साल उन्होंने सिडनी में 81 गेंदों पर 104 रन बनाए और टीम की जीत पक्की की. लेकिन इसके बाद वो  टीम इंडिया से लगातार अंदर बाहर होते रहे. इंजरी ने भी उनसे कई बड़े मौके छीने. शानदार शुरुआत को वो बड़े करियर में तब्दील नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

 

Trending news