PBKS vs KKR: कोलकाता ने जिस खिलाड़ी पर बहाया पानी की तरह पैसा, वही बना टीम पर बोझ!
Advertisement

PBKS vs KKR: कोलकाता ने जिस खिलाड़ी पर बहाया पानी की तरह पैसा, वही बना टीम पर बोझ!

IPL 2023: आईपीएल के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने हैं. इस सीजन के हुए पहले मैच में गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हराकर जीत से आगाज किया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का एक खिलाड़ी गेंदबाजी में कुछ खास न कर सका और जमकर रन लुटा दिए.

PBKS vs KKR: कोलकाता ने जिस खिलाड़ी पर बहाया पानी की तरह पैसा, वही बना टीम पर बोझ!

PBKS vs KKR: आईपीएल के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने हैं. इस सीजन के हुए पहले मैच में गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हराकर जीत से आगाज किया. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का एक खिलाड़ी गेंदबाजी में कुछ खास न कर सका और जमकर रन लुटा दिए. यह खिलाड़ी आईपीएल 2023 में टीम के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक रहा है. 

ये खिलाड़ी बना टीम पर बोझ!

पहली बार कोलकाता की कप्तानी कर रहे नीतीश राणा ने 10 करोड़ से भी महंगे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया, लेकिन इस खिलाड़ी ने कप्तान की उमीदों पर पानी फेर दिया. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शार्दुल ठाकुर हैं. शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी में गेंदबाजी करते हुए चार ओवर डाले लेकिन इस दौरान उन्होंने एक भी विकेट अपने नाम नहीं किया. और तो और उन्होंने 4 ओवर में 43 रन भी लुटा दिए. 

करोडों खर्च कर टीम में किया था शामिल 

आईपीएल 2023 के हुए मेगा ऑक्शन में शार्दुल ठाकुर पर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने पानी की तरह पैसा बहाया था. कोलकाता की टीम ने शार्दुल को 10 करोड़ 75 लाख रुपए में अपने स्क्वॉड में जगह दी थी. हालांकि, शार्दुल ने पहले मैच में गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. देखने वाली बात यह होगी की वह बल्ले से कुछ कमाल दिखा पाते हैं या नहीं. 

ऐसे हैं आईपीएल आंकड़े

बात करें शार्दुल ठाकुर की तो, उन्होंने अभी तक आईपीएल में 76 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 173 रन ही हैं. गेंदबाजी में शार्दुल ने इतने ही मैचों में 82 विकेट लिए हैं. हालांकि, इस बार कोलकाता की टीम ने उन्हें अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद से टीम में शामिल किया है.  

कोलकाता की प्लेइंग-11 : रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), मनदीप सिंह, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम साउदी, अनुकूल रॉय, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11 : शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, जीतेश शर्मा, शाहरुख खान, सैम करेन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर और  अर्शदीप सिंह 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news